टी20 सीरीज के लिए न चुने जाने पर डेल स्‍टेन ने जताई निराशा तो क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने दिया यह बयान..

टी20 सीरीज के लिए न चुने जाने पर डेल स्‍टेन ने जताई निराशा तो क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने दिया यह बयान..

Dale Steyn ने भारत दौरे के लिए टी20 टीम में नहीं चुने जाने पर निराशा जताई थी

जोहानिसबर्ग :

Dale Steyn: दक्षिण अफ्रीका के स्टार तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn)को भारत दौरे (India Tour)पर खेली जाने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए नहीं चुने जाने पर निराशा जताई है. क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) ने मंगलवार को टी-20 टीम का ऐलान किया. फाफ डु प्लेसिस की जगह क्विंटन डी कॉक को टी20 टीम का कप्‍तान बनाया गया है. तीन नए खिलाड़ि‍यों टेम्बा बावुमा, बजोर्न फॉरट्यूइन और एनरिक नोर्टजे को टीम में जगह दी है. दक्षिण अफ्रीका की टी20 टीम में नहीं चुने जाने पर स्टेन ने ट्विटर पर निराशा जताई है. उन्‍होंने लिखा, सीएसए चयनकर्ता शायद उनका नंबर भूल गए. डेल स्टेन (Dale Steyn) के इस ट्वीट के बाद क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने एक बयान में कहा है कि स्टेन स्‍वस्‍थ नहीं हैं इसलिए उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया. सीएसए के कार्यकारी निदेशक कोरी वान ज्याल ने बयान में कहा, "वह अभी तक पूरी तरह से स्वस्‍थ नहीं हैं और हमारे पास जो जानकारी है इससे यह स्थिति साफ होती है."

दक्षिण अफ्रीकी टीम घोषित, फाफ डु प्‍लेसिस टी20 टीम में शामिल नहीं

कोरी ने साथ ही बताया कि अक्टूबर में भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज तक वर्नोन फिलेंडर और थेयुनिस डे ब्रूयन फिट हो जाएंगे. फिलेंडर को मांसपेशियों की समस्या है, वहीं थेयुनिस पीठ की समस्या से जूझ रहे हैं.उन्होंने कहा, "दोनों सही रास्ते पर हैं, लेकिन इन दोनों को टूर पर जाने से पहले फिटनेस साबित करने के लिए एक मैच खेलना होगा."

WI vs IND, 3rd ODI: बल्‍ले पर हेलमेट टांगकर क्रिस गेल ने क्रिकेट को कहा 'अलविदा'

गौरतलब है कि टी20 टीम में नहीं चुने के बाद स्टेन (Dale Steyn) ने ट्वीट किया था, "कोचिंग स्टाफ की अदली-बदली में मैं शायद अपना नंबर गंवा बैठा." इस पर स्टेन के एक फैन ने उन्‍हें सांत्‍वना देते हुए लिखा था, "नए चयनकर्ता निश्चित तौर पर आपको बड़े मैचों के लिए बचाना चाहते हैं."स्टेन ने जवाब देते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली से माफी मांगी और लिखा, "विराट से माफी, साथ ही लाखों फैंस से भी." गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के सबसे सफल गेंदबाज स्टेन (Dale Steyn) इस समय चोटों के कारण परेशान हैं. उन्‍होंने पहले ही टेस्ट से अलविदा कह दिया है लेकिन उन्होंने साफ तौर पर अपने आप को सीमित ओवरों के लिए उपलब्ध बताया है. (इनपुट: IANS)

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद से किया इनकार



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com