IPL 2020: सीएसके की टीम में सुरेश रैना की वापसी होगी या नहीं, CEO ने दिया यह जवाब

IPL 2020: दिल्ली (DC) के खिलाफ मैच में सीएसके (CSK) को 44 रनों से हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई को मिली हार के बाद सीएसके फैन्स सुरेश रैना (Suresh raina) को मिस करने लगे.

IPL 2020: सीएसके की टीम में सुरेश रैना की वापसी होगी या नहीं, CEO ने दिया यह जवाब

सीएसके की टीम में सुरेश रैना की वापसी होगी या नही, CSK CEO ने दिया यह जवाब

खास बातें

  • सीएसके को आईपीएल 2020 में मिली लगातार 2 मैचों में हार
  • फैन्स ने रैना की वापसी को लेकर चलाया ट्रेंड
  • सीएसके CEO ने रैना की वापसी को लेकर तोड़ी चुप्पी

IPL 2020: दिल्ली (DC) के खिलाफ मैच में सीएसके (CSK) को 44 रनों से हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई को मिली हार के बाद सीएसके फैन्स सुरेश रैना (Suresh raina) को मिस करने लगे. फैन्स सोशल मीडिया पर रैना को वापस लाने के लिए सीएसके से अपील करने लगे. यहां तक कि ट्विटर पर रैना के फैन्स ने कमबैक मिंस्टर आईपीएल के नाम से ट्रेंड चलाना शुरू कर दिया. अब सीएसके सीइओ विश्वनाथन (CSK CEO Kasi Viswanathan) ने रैना की वापसी पर बात की है. उन्होंने ANI एजेंसी से कहा है कि रैना का आईपीएल से खुद को अलग करना उनका नीजि फैसला है. विश्वनाथन ने कहा कि रैना की वापसी को लेकर फ्रेंचाइजी नहीं सोच रही है. उन्होंने कहा कि रैना ने खुद ही आईपीएल से बाहर जाने का फैसला किया है, उसके फैसले का हम सम्मान करते हैं. हम उनकी वापसी के बारे में नहीं सोच रहे हैं.

एजेंसी को दिए अपने बयान में सीएसके की हार पर सीइओ विश्वनाथन ने कहा कि, टीम टूर्नामेंट में शानदार वापसी करेगी, हमारी टीम में बेहतरीन खिलाड़ी हैं जो आने वाले मैचों में कमाल का परफॉर्मेंस कर टीम को वापसी करा सकते हैं. हमारे पास बेहतरीन फैन फॉलोइंग है, मैं उन फैन्स को विश्वास दिलाता हूं कि टूर्नामेंट में सीएसके की टीम वापसी करेगी. यह गेम है जिसमे आपका बुरा  और अच्छा दिन आता-जाता रहता है. सीइओ विश्वनाथन ने अंबाती रायडु (Ambati Rayudu) पर भी बात की और कहा कि वो हैम्स्ट्रिंग की मांसपेशियों में दर्द से परेशान हैं और उम्मीद है कि आगले मैच में वापसी करेंगे. 

सीएसके के कप्तान धोनी (MS Dhoni) ने भी हार के बाद कहा कि, अब टीम के पास खुद को फिर से तरोताजा करने के लिए 7 दिनों का ब्रेक है, अगले मैच में रायडु टीम का हिस्सा होंगे.  हम अगले मैच से पहले कुछ चीजों पर ध्यान देंगे. सीएसके की टीम का अगला मैच अब 2 अक्टूबर को होना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​