IPL 2020: RCB से मात खाने के बाद निराश हुए Dhoni, बताया किस कारण मिल रही है ऐसी हार..

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL match) मैच में मिली हार के बाद कहा कि उनकी टीम के लिये बल्लेबाजी चिंता का विषय रही है जिसके बारे में कुछ करने की जरूरत है

IPL 2020: RCB से मात खाने के बाद निराश हुए Dhoni, बताया किस कारण मिल रही है ऐसी हार..

IPL 2020 : RCB से मिली हार के बाद निराश हुए Dhoni, बताया कहां हो रही है गलती

खास बातें

  • आरसीबी से मिली हार के बाद धोनी हुए निराश
  • बल्लेबाजों का परफॉर्मेंस न कर पाना हार का कारण
  • खुद धोनी भी लगातार हो रहे हैं फ्लॉप

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL match) मैच में मिली हार के बाद कहा कि उनकी टीम के लिये बल्लेबाजी चिंता का विषय रही है जिसके बारे में कुछ करने की जरूरत है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से मिली हार के बाद पूर्व भारतीय कप्तान धोनी ने कहा कि उनकी टीम ने अंतिम चार ओवरों में अच्छी गेंदबाजी नहीं की जिसमें टीम ने काफी रन लुटा दिये. इससे बेंगलोर की टीम चार विकेट पर 169 रन का स्कोर बनाने में सफल रही.

धोनी ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि जब हम गेंदबाजी कर रहे थे तो अंतिम चार ओवर खराब रहे, हमें इसमें अच्छा करने की जरूरत थी। हम शुरू में रन लुटा रहे हैं या फिर अंतिम चार ओवर में। काफी कमियां हैं. मुझे लगता है कि हमें संयोजन पर देखना होगा। लेकिन हमारी मुख्य चिंता बल्लेबाजी विभाग ही रहेगा. ''

KKR Vs KXIP: पंजाब के खिलाफ KKR को जीत दिलाने के बाद मुश्किल में सुनील नरेन, संदिग्‍ध एक्‍शन की शिकायत की गई

टीम की बल्लेबाजी के बारे में उन्होंने कहा, ‘‘बल्लेबाजी चिंता का विषय रही है और आज यह साफ हो गया। हमें इसके बारे में कुछ करने की जरूरत है. मुझे लगता है कि हमें दूसरी तरह से खेलना चाहिए, भले ही आप आउट हो जाओ, लेकिन बड़े शॉट खेलो। हम आगामी मैचों में ऐसा कर सकते है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि यह इस पर भी निर्भर करता है कि टूर्नामेंट में अब तक आपने कैसा प्रदर्शन किया है। हमारी बल्लेबाजी में छठे ओवर के बाद से ही आक्रामकता की थोड़ी कमी दिखी है.आगामी मैचों में हम ज्यादा प्रभावी होने की कोशिश करेंगे. धोनी ने कहा, ‘‘मैंने हमेशा खिलाड़ियों को मौजूदा मैच पर ज्यादा ध्यान देने के लिये कहा है क्योंकि जब आप पिछले मैचों के नतीजों के बारे में सोचना शुरू कर देते हो तो इससे आप खुद पर दबाव बना लेते हो.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​