CSK vs RCB: इन इलेवन के साथ उतर सकते हैं चेन्नई और बेंगलोर, नजर दौड़ा लें

CSK vs RCB: चलिए हमारे सूत्र यूएई से खबर भेज रहे हैं कि दोनों टीमें इस मुकाबले में किन-किन खिलाड़ियों को खिलाने जा रही है. यह चर्चा जोरों पर है कि केदार जाधव को बाहर किया जा सकता है, लेकिन खबर यह आ रही है कि धोनी बेंगलोर के खिलाफ भी उन्हें मैदान पर उतर सकते हैं.

CSK vs RCB: इन इलेवन के साथ उतर सकते हैं चेन्नई और बेंगलोर, नजर दौड़ा लें

CSK vs RCB: तमाम आलोचना के बीच धोनी आज फिर केदार जाधव को खिला सकते हैं

दुबई:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में 'डबल हेडर' के तहत चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) से होगा. इस मुकाबले को लेकर बहुत ज्यादा उत्साह है. और मैच नजदीक आ रहा है, तो दोनों टीनों के समर्थक भी अपनी-अपनी टीमों की फाइनल इलेवन जानने में जुट गए हैं. चलिए हमारे सूत्र यूएई से खबर भेज रहे हैं कि दोनों टीमें इस मुकाबले में किन-किन खिलाड़ियों को खिलाने जा रही है. यह चर्चा जोरों पर है कि केदार जाधव को बाहर किया जा सकता है, लेकिन खबर यह आ रही है कि धोनी बेंगलोर के खिलाफ भी उन्हें मैदान पर उतर सकते हैं.


चेन्नई सुपर किंग्स को पिछले मुकाबले में केकेआर के हाथों दस रन से नजदीकी हार झेलनी पड़ी थी. इसके बावजूद ऐसे में इस बात की पूरी उम्मीद है कि आज एमएस धोनी पिछले मैच की ही टीम के साथ मैदान पर उतरने जा रहे है. चलिए सीएसके की फाइनल इलेवन पर नजर दौड़ा लीजिए: 


1. एमएस धोनी (कप्तान) 2.  शेन वॉटसन 3. फैफ डु प्लेसिस 4. अंबाती रायुडू  5. सैम कुरेन 6. केदार जाधव 7. रवींद्र जडेजा 8. ड्वेन ब्रावो 9. शार्दुल ठाकुर 10. दीपक चाहर 11. कर्ण शर्मा

विराट की टीम भले ही पिछले मैच में 59 रन से हार मिली हो, लेकिन इसके बावजूद यह कहना गलत नहीं होगा कि बेंगलोर का चेन्नई के खिलाफ आज मौका अच्छा है. चलिए जान लीजिए बंगाल की संभावित इलेवन के बारे में. 

1. विराट कोहली (कप्तान), 2. देवदत्त पडिकल 3. एरॉन फिंच 4. एबी डिविलियर्स 5. मोईन अली 6. वॉशिंगन सुदर 7. शिवम दुबे 8. उडाना 9. नवदीप सैनी 10. सिराज 11. युजवेंद्र चहल 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ा ऐलान किया था.