CSK vs RR, IPL 2020: राजस्थान 7 विकेट से जीता, टेबल में चेन्नई बना फिसड्डी

CSK vs RR: इस हार के साथ ही चेन्नई की टीम प्वाइंट्स टेबल में सबसे निचले स्थान पर चली गई है. लेकिन इस जीत ने राजस्थान को टेबल में अभी तक 10 मैचों में चौथी जीत के बाद पांचवां नंबर पर पहुंचा दिया है. वहीं, किंग्स इलेवन पंजाब, हैदराबाद और चेन्नई तीनों के छह प्वाइंट्स हैं, लेकिन सबसे खराब नेट रनरेट के कारण धोनी की टीम अब सबसे फिसड्डी हो गई है.

CSK vs RR, IPL 2020: राजस्थान 7 विकेट से जीता, टेबल में चेन्नई बना फिसड्डी

CSK vs RR: चेन्नई इस हार के साथ टेबल में सबसे पीछे चला गया है.

अबुधाबी:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सोमवार के मुकाबले में अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम की बहुत ही धीमी पिच पर चेन्नई सुपर किंग्स से जीत के लिए मिला 126 रनों का लक्ष्य राजस्थान रॉयल्स के लिए कहीं छोटा साबित हुआ और उसने 7 विकेट से धोनी के सुपर किंग्स को मात देते हुए उन्हें प्वाइंट्स टेबल में सबसे निचली पायदान पर धकेल दिया. राजस्थान ने जीत का लक्ष्य 15 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया. और उसकी जीत को आसान बनाया इंग्लिश बल्लेबाज जोस बटलर ने, जिन्होंने 48 गेंदों पर नाबाद 70 रन बनाए, तो कप्तान स्टीव स्मिथ ने 34 गेंदों पर बिना आउट हुए 26 रन की पारी खेली. चेन्नई के लिए दीपक चाहर ने 2 विकेट लिए. इस हार के साथ ही चेन्नई की टीम प्वाइंट्स टेबल में सबसे निचले स्थान पर चली गई है. लेकिन इस जीत ने राजस्थान को टेबल में अभी तक 10 मैचों में चौथी जीत के बाद पांचवां नंबर पर पहुंचा दिया है. वहीं, किंग्स इलेवन पंजाब, हैदराबाद और चेन्नई तीनों के छह प्वाइंट्स हैं, लेकिन सबसे खराब नेट रनरेट के कारण धोनी की टीम अब सबसे फिसड्डी हो गई है.

इससे पहले धीमी पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्ला थामने के बाद चेन्नई कोटे के 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर सिर्फ 125 रन ही बना सकी, जो पिच की स्थिति बताने को काफी है. चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा नाबाद 35 रन रवींद्र जडेजा ने बनाए, तो कप्तान एमएस धोनी ने 28 रन का योगदान दिया. अगर चेन्नई को अच्ची शुरुआत मिलती और मिड्ल ऑर्डर योगदान देते, तो यहां 150 के आस-पास  का स्कोर अच्छा रहता. ऐसा में कहा जा सकता है कि चेन्नई चैलेंजिंग स्कोर से 25-30 रन पीछे रह गया. चलिए दोनों टीमों की इलेवन के बारे में जान लीजिए: 

राजस्थान का टीम:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चेन्नई की टीम: