CSK vs SRH: दीपक चाहर की इस स्विंग ने तो मानो जॉनी बैर्यस्टो लूट लिया, VIDEO

CSK vs SRH: दीपक चाहर ने अपनी छाप जरूर छोड़ दी. और यह भी सेलेक्टरों सहित तमाम क्रिकेट पंडितों को बता दिया कि बेशक हालिया समय कोविड-19 और लॉकडाउन का रहा हो. बेशक वह कोविड-19 के शिकार रहे हों, लेकिन उन्होंने लगातार अपनी गेंदों पर काम किया है.

CSK vs SRH: दीपक चाहर की इस स्विंग ने तो मानो जॉनी बैर्यस्टो लूट लिया, VIDEO

CSK vs SRH: दीपक चाहर की फाइल फोटो

खास बातें

  • चाहर की चहचहाती स्विंग देखिए !
  • बैर्यस्टो पस्त, चाहर मस्त !
  • पहले टूर्नामेंट में नहीं दिखी ऐसी स्विंग
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के शुक्रवार के मुकाबले में पहले ही ओवर में वह देखने को मिला, जो अभी तक खेले गए 14 मैचों में नहीं ही देखने को मिला. और वह था चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) का रूप. जी हां, दीपक चाहर ने पहले ही ओवर में अपनी स्विंग का रूप जो दिखाया, वह अभी तक खेले गए टूर्नामेंट के मैचों में कम से कम पहले ही ओवर में तो देखने को नहीं ही मिला. स्विंग का ऐसा रूप कि हैदराबाद (SRH) के बल्लेबाज जॉनी बैर्यस्टो पिच की महक सूंघने से पहले ही  पवेलियन लौट गए. 

हालांकि, बैर्यस्टो तीन गेंद खेल चुके थे, लेकिन दीपक चाहर की यह गेंद अगर बहुत ज्यादा नहीं, तो काफी हद तक बनाना स्विंग जैसी रही. और इस गेंद में काफी हद तक रिवर्स स्विंग जैसे आभासी से ज्यादा दर्शन भी हुए.  शुरुआत में बल्लेबाज यहां की पिच पर सीम (टप्पा खाकर हिलने वाली गेंद) की उम्मीद तो कर रहे थे, लेकिन जब हवा मौसम में कम थी, पहला ही ओवर था, तो किसी ने नहीं सोचा था कि गेंद इस तरह स्विंग होगी. 

लेकिन यह दीपक चाहर की वर्तमान लय और उनकी क्षमता बताता है. उनकी गेंद हाथ से छूटी, अंदर की तरफ डिविएट हुई..और होती ही चली गई..इतनी तेज हुई  कि बैर्यस्टो के बैट से लगकर उनकी गिल्लियां बिखेर गई. ठगे के ठगे रह गए बैर्यस्टो. खाता भी नहीं खोल सके, लेकिन इस प्रदर्शन के साथ दीपक चाहर ने अपनी छाप जरूर छोड़ दी. और यह भी सेलेक्टरों सहित तमाम क्रिकेट पंडितों को बता दिया कि बेशक हालिया समय कोविड-19 और लॉकडाउन का रहा हो. बेशक वह कोविड-19 के शिकार रहे हों, लेकिन उन्होंने लगातार अपनी गेंदों पर काम किया है. और यह स्विंग का असर कप्तान एमएस धोनी को कॉन्फिडेंस देने के लिए काफी है कि आने वाले मैचों में चाहर बल्लेबाजों के लिए मुसीबत बन  सकते हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com