CSK vs SRH, IPL 2020: सनराइजर्स के खिलाफ आज ये खास रिकॉर्ड कर रहे MS धोनी का इंतजार..

कप्‍तान धोनी का प्रदर्शन भी टूर्नामेंट के इस सीजन में अब तक फीका ही रहा है और उनके बल्‍ले से भी फैंस को चमकीली पारी का इंतजार है.

CSK vs SRH, IPL 2020: सनराइजर्स के खिलाफ आज ये खास रिकॉर्ड कर रहे MS धोनी का इंतजार..

CSK vs SRH: एमएस धोनी टी20 मैचों में 300 छक्‍कों के रिकॉर्ड से केवल दो छक्‍के दूर हैं

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2020) के 14वें मुकाबले में आज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का मुकाबला डेविड वॉर्नर (David Warner)की सनराइजर्स हैदराबाद (CSK vs SRH) से होने जा रहा है. धोनी की CSK टीम का प्रदर्शन इस सीजन में खास नहीं रहा है और तीन मैचों से उसे अब तक केवल एक जीत ही नसीब हुई है. दो अंकों के साथ टीम इस समय अंक तालिका में सबसे निचले स्‍थान पर है. कप्‍तान धोनी का प्रदर्शन भी टूर्नामेंट के इस सीजन में अब तक फीका ही रहा है और उनके बल्‍ले से भी फैंस को चमकीली पारी का इंतजार है. शुक्रवार के आज के मैच में प्रशंसकों की यह उम्‍मीद पूरी होती है या नहीं, इस पर हर किसी की नजर रहेगी. वैसे आज के मैच में धोनी टी20 क्रिकेट के कुछ अहम रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं.

Shami के 'रॉकेट थ्रो' के सामने चित हुआ बल्लेबाज, रन आउट देख फैंस हुए हैरान..Video

माही ने अब तक टी20 मुकाबलों में 298 छक्‍के लगाए हैं यदि आज वे दो छक्‍के लगा लेते हैं तो टी20 मैचों में 300 छक्‍कों की उपलब्धि हासिल कर लेंगे. भारतीय क्रिकेटरों की बात करें तो अब तक दो ही बल्‍लेबाजों ने टी20 में 300 से ज्‍यादा छक्‍के लगाए हैं. रोहित शर्मा के नाम पर 371 छक्‍के दर्ज हैं जबकि सुरेश रैना ने T20 में 311 छक्‍के लगाए हैं. टी20 मैचों में अब तक सबसे ज्‍यादा छक्‍कों का रिकॉर्ड क्रिस गेल के नाम पर हैं जो अब तक 978 छक्‍के लगा चुके हैं, वेस्‍टइंडीज के किरेन पोलार्ड 682 छक्‍कों के साथ इस सूची में दूसरे स्‍थान पर हैं.

हार्दिक पंड्या-पोलार्ड ने मिलकर की चौके-छक्के की बरसात, आखिरी 6 ओवर में आए 104 रन

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में 5000 रन के आंकड़े से माही महज 24 रन दूर हैं. उन्‍होंने अब तक 193 आईपीएल मैचों में 42.22 के औसत से 4476 रन (आंकड़े 2 अक्‍टूबर के CSK vs SRH मैच से पहले के हैं) बनाए हैं. आईपीएल में धोनी ने अब तक 212 छक्‍के लगाए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'फिट इंडिया' में विराट कोहली ने PM को बताया अपनी फिटनेस का राज