CSK vs SRH Team Prediction, IPL 2020: चेन्नई और हैदराबाद आज इन इलेवन के साथ उतर सकती हैं मैदान पर, नजर दौड़ा लें

CSK vs SRH Team Prediction: वैसे दोनों ही टीमें प्वाइंट्स टेबल में निचली पायदान पर हैं और इस स्थिति में दोनों ही टीमों के लिए एक जीत के बहुत ही ज्यादा मायने हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए दोनों टीमों के चाहने वाले अपनी-अपनी टीम की इलेवन बनाने में जुट गए हैं. और हमारे सूत्रों ने भी दोनों टीमों की इलेवन खोज निकाली है, जो आज मैदान पर आपको दिखाई पड़ सकती है. 

CSK vs SRH Team Prediction, IPL 2020: चेन्नई और हैदराबाद आज इन इलेवन के साथ उतर सकती हैं मैदान पर, नजर दौड़ा लें

IPL 2020, CSK vs SRH Team Prediction: राशिद खान का लय में आना हैदराबाद के लिए अच्छी खबर है

नई दिल्ली:

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में अब से कुछ ही देर बाद चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच मुकाबला (मैच प्रिव्यू) खेला जाएगा. दोनों ही टीमों के दुनिया भर में फैले प्रशंसक अपनी-अपनी टीम की हौसलाअफजाई की तैयारी में जुटे हुए हैं. वैसे दोनों ही टीमें प्वाइंट्स टेबल में निचली पायदान पर हैं और इस स्थिति में दोनों ही टीमों के लिए एक जीत के बहुत ही ज्यादा मायने हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए दोनों टीमों के चाहने वाले अपनी-अपनी टीम की इलेवन बनाने में जुट गए हैं. और हमारे सूत्रों ने भी दोनों टीमों की इलेवन खोज निकाली है, जो आज मैदान पर आपको दिखाई पड़ सकती है. 

चेन्नई हार और ब्रेक के बाद आ रही है, जाहिर है कि हार के बाद उसकी हालात घायल शेर जैसी है और छह दिन के ब्रेक ने उसे जरूरी आंकलन करने का भी मौका दिया होगा. चलिए उस इलेवन पर नजर दौड़ा लीजिए, जिसके साथ चेन्नई आज मैदान पर उतर सकता है. 

1. एमएस धोनी (कप्तान) 2. मुरली विजय/रितुराज गायकवाड 3. शेन वॉटसन 4. फैफ डु प्लेसी 5. अंबाती रायुडू 6. केदार जाधव 7. रवींद्र जडेजा 8. सैम कुरेन 9. पीयूष चावला 10. जोश हेजलवुड 11. दीपक चाहर 


वहीं, पिछले मैच में दिल्ली जैसी टीम को हराने के बाद हैदराबाद का खुद के भीतर भरोसा काफी  हद तक लौटा है, तो राशिद खान फॉर्म में आ गए हैं. चलिए हैदराबादी इलेवन पर भी नजर दौड़ा लें. 

1. डेविड वॉर्नर (कप्तान) 2. जॉनी बैर्यस्टो (विकेटकीपर) 3. मनीष पांडे 4. केन विलियमसन 5. अब्दुल समाद 5. अभिषेक शर्मा 7. प्रियम गर्ग 8. राशिद खान 9. भुवनेश्वर कुमार 10. खलील अहमद 11. टी. नटराजन
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ा ऐलान किया था.