CSK vs SRH: दिग्गज सहवाग चेन्नई कप्तान एमएस धोनी पर बरसे, बोले कि...

SRH vs CSK: सहवाग ने कहा कि वॉटसन और फैफ बहुत ही ज्यादा दबाव में रहते हैं कि अगर वे टीम को अच्छी शुरुआत नहीं देत हैं, तो बाकी टीम अच्छा स्कोर खड़ा नहीं कर पाएगी. वहीं, रायुडू को यह समझना होगा कि टी-20 में खेल बीस ओवर बाद खत्म हो जाता है और वह आखिरी ओवर में शॉट लगाना शुरू नहीं कर सकते.

CSK vs SRH: दिग्गज सहवाग चेन्नई कप्तान एमएस धोनी पर बरसे, बोले कि...

वीरेंद्र सहवाग हमेशा ही धोनी को लेकर बहुत ही मुखर रहे हैं

खास बातें

  • सहवाग की एमएस को खरी- खरी..
  • हमेशा ही एमएस को लेकर मुखर रहे हैं सहवाग
  • क्या वीरू की बात सुनेंगे धोनी ?
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में राज करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम जारी संस्करण में एकदम दरिद्रनाथ बनकर रह गई है मानो! प्रशंसक दुखी हैं और एमएस धोनी (MS Dhoni) प्रशंसकों के निशाने पर तो हैं ही, वहीं अब दिग्गज वीरेंद्र सहवाग (Virerndra Sehwag) ने भारतीय पूर्व कप्तान धोनी (MS Dhoni) की तीखी आलोचना की है. अब हालात तो आपके सामने हैं ही. इतने बुरे कि लोग तंज कस रहे हैं कि क्या हो गए देखते-देखते ! एक तो शुरुआत ही सिर मुंडाते ही ओले पड़ने जैसी रही थी, तो वहीं ऊपर से कप्तान और टीम के प्रदर्शन ने विरोधियों को मौका दे दिया. और दिग्गज आलोचकों में सहवाग ने एकदम दिल से बात कही है!

यह भी पढ़ें:  धोनी ने हैदराबाद के खिलाफ चुने ये नए 3 फंडे, क्या टूटेगा सुपर किंग्स की हार का सिलसिला

सहवाग ने कहा कि एमएस धोनी को दूसरे खिलाड़ियों के बारे में सोचना बंद करने की जरूरत है. पहले उन्हें खुद के बारे में सोचने और बैटिंग ऑर्डर में ऊपरी क्रम पर आने की जरूरत है. आप इन हालात में दूसरे बल्लेबाजों को प्रोन्नत करने के लिए नहीं है. सीएसके को जीतने के लिए एमएस को खुद को ऊपरी क्रम में लाना होगा. ये विचार सहवाग ने फेसबुक पर एक कार्यक्रम 'वीरू की बैठक' में रखे.

यह भी पढ़ें:  संदीप शर्मा ने 'पलटी गेंद' पर डुप्लेसी को दिया चकमा, बल्लेबाज की हुई ऐसी हालत..देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सहवाग ने कहा कि वॉटसन और फैफ बहुत ही ज्यादा दबाव में रहते हैं कि अगर वे टीम को अच्छी शुरुआत नहीं देत हैं, तो बाकी टीम अच्छा स्कोर खड़ा नहीं कर पाएगी. वहीं, रायुडू को यह समझना होगा कि टी-20 में खेल बीस ओवर बाद खत्म हो जाता है और वह आखिरी ओवर में शॉट लगाना शुरू नहीं कर सकते.  आलोचना सहवाग ने सैम कुरेन की भी की थी यह कहते हुए कहा कि सैम कुरेन की स्लॉग ओवरो में बेंगलोर के खिलाफ खासी पिटायी हुई थी और उम्मीद है कि हैदराबाद के खिलाफ वह दीपक चाहर का कुरेन की जगह इस्तेमाल करेंगे. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​