NDTV Khabar

CT SemiFinal:पाकिस्‍तान के कप्‍तान सरफराज अहमद को सेमीफाइनल के पहले इस बात की सता रही चिंता..

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने स्‍वीकार किया है कि मध्‍यक्रम की बल्‍लेबाजी उनके लिए चिंता का विषय है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CT SemiFinal:पाकिस्‍तान के कप्‍तान सरफराज अहमद को सेमीफाइनल के पहले इस बात की सता रही चिंता..

कोच मिकी आर्थर के साथ पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के कप्‍तान सरफराज अहमद (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सरफराज ने मध्‍य क्रम की बैटिंग का माना चिंता का कारण
  2. कहा-इंग्‍लैंड के खिलाफ हमें पॉजिटिव क्रिकेट खेलनी होगी
  3. श्रीलंका के खिलाफ सरफराज ने खेली थी अर्धशतकीय पारी
कार्डिफ:

इंग्‍लैंड के खिलाफ बुधवार को होने वाले महत्‍वपूर्ण सेमीफाइनल मुकाबले के पहले, पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने स्‍वीकार किया है कि मध्‍यक्रम की बल्‍लेबाजी उनके लिए चिंता का विषय है. हालांकि उन्‍होंने कहा कि लगातार दो जीतों के बाद पाकिस्‍तान टीम आत्‍मविश्‍वास से भरी हुई है और इंग्‍लैंड के खिलाफ सकारात्‍मक सोच के साथ मैदान में उतरेगी. पाकिस्‍तान ने अपने दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका को हराया था जबकि कल उसने श्रीलंका की टीम पर जीत दर्ज करते हुए सेमीफाइनल का टिकट कटाया. खास बात यह है कि सरफराज ने श्रीलंका के खिलाफ मैच में पाकिस्‍तान की जीत में अहम भूमिका निभाई और मैन ऑफ द मैच रहे.

टिप्पणियां

सरफराज के लिए टीम की मध्‍य क्रम की बल्‍लेबाजी चिंता का कारण बनी हुई है. उन्‍हें यह चिंता सता रही है कि इंग्‍लैंड के खिलाफ बल्‍लेबाजी का क्षेत्र उनकी टीम के लिए मुसीबत का कारण न बन जाए.श्रीलंका के खिलाफ कल के मैच के बाद सरफराज ने कहा, यह बेहतरीन जीत थी और सारा श्रेय गेंदबाजों को जाता है. उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया. हमने विकेट लिए और श्रीलंका के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने नहीं दिया.


उन्होंने कहा कि फखर जमां ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन मध्यक्रम की बल्लेबाजी चिंता का सबब है. टीम कल के सेमीफाइनल में गलतियों से सबक लेकर मैदान में उतरेगी. सरफराज ने कहा, इंग्लैंड बहुत अच्छी टीम है और पिछले दो साल से उम्दा क्रिकेट खेल रही है. इस तरह की टीम के खिलाफ हमें सकारात्मक क्रिकेट खेलनी होगी और हम वही करेंगे. श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान अपनी 79 गेंद में नाबाद 61 रन की पारी के बारे में उन्होंने कहा कि बतौर कप्तान मेरे लिये यह खास पारी थी. इससे मेरा मनोबल बढा है और उम्मीद है कि यह लय कायम रहेगी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Jhund Teaser: अमिताभ बच्चन की 'झुंड' का टीजर रिलीज, 'सैराट' के डायरेक्टर का दिखा पॉवरफुल अंदाज

Advertisement