NDTV Khabar

CT2017: टीम इंडिया न डरी हुई है, न जोश में है : पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल से पहले विराट कोहली

सरफराज़ अहमद की कप्तानी में खेल रही पाकिस्तानी टीम के बारे में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा, "वे (पाकिस्तानी) अपना दिन होने पर किसी को भी हरा सकते हैं, वे इसी तरह के खिलाड़ी हैं, और यह बात हम जानते हैं..."

88 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
CT2017: टीम इंडिया न डरी हुई है, न जोश में है : पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल से पहले विराट कोहली

विराट कोहली ने कहा कि 'पाकिस्तानी टीम अपने दिन पर किसी भी टीम को परास्त कर सकती है...'

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि चैम्पियन्स ट्रॉफी 2017 के फाइनल मुकाबले में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ खेलने को लेकर टीम इंडिया न ज़रूरत से ज़्यादा जोश में है, न डरी हुई है, लेकिन साथ ही यह भी कहा कि 'पाकिस्तानी टीम अपने दिन पर किसी भी टीम को परास्त कर सकती है,' और इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि भारत ने ग्रुप स्टेज में पाकिस्तान को हराया था.

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान, दोनों ही टीमें इस टूर्नामेंट में अब तक सिर्फ एक-एक मैच हारी हैं. पाकिस्तान को भारत ने हराया था, लेकिन उन्होने श्रीलंका तथा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत हासिल की थी, जबकि भारत को सिर्फ श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान ने मेज़बान इंग्लैंड को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी थी, और भारत ने बांग्लादेश को नौ विकेट से पराजित किया था.

सरफराज़ अहमद की कप्तानी में खेल रही पाकिस्तानी टीम के बारे में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा, "वे (पाकिस्तानी) अपना दिन होने पर किसी को भी हरा सकते हैं, वे इसी तरह के खिलाड़ी हैं, और यह बात हम जानते हैं... लेकिन साथ ही हम न तो डरे हुए हैं, न हम बहुत ज़्यादा जोश में हैं..."

विराट कोहली ने कहा कि जब चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ होने जा रहे चैम्पियन्स ट्रॉफी फाइनल को लेकर क्रिकेट के प्रति दीवानगी से भरे मुल्क की उम्मीदों को पूरा करना हो, तो 'असलियत के ज़्यादा से ज़्यादा करीब रहना' ही बेहतर होता है...'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement