NDTV Khabar

स्‍टेन के कंधे की चोट में सुधार नहीं, इंग्‍लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्‍ट से भी हुए बाहर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्‍टेन के कंधे की चोट में सुधार नहीं, इंग्‍लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्‍ट से भी हुए बाहर

स्टेन पिछले ढाई साल में नौवी बार चोट की वजह से टीम से बाहर हुए हैं।

नई दिल्‍ली: दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन फिर टेस्ट में वापसी करने में नाकाम रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ जोहानिसबर्ग में होने वाले तीसरे टेस्ट में उनकी वापसी की संभावना जताई जा रही थी। कुछ दिन पहले स्टेन ने ट्वीट कर अपनी वापसी की संभावना जताई थी और नेट्स में अभ्यास भी किया था।

डरबन टेस्‍ट की दूसरी पारी में केवल 22 गेंद फेंक पाए थे
खबरों के मुताबिक स्टेन के कंधे में अब भी सूजन है जिसकी वजह से उन्हें गेंदबाजी में परेशानी हो रही है। 32 साल के स्टेन इंग्लिश टीम के साथ हुए पहले टेस्ट यानी डरबन टेस्ट में मैदान में उतरे थे। डरबन टेस्ट इंग्लैड ने 241 रन से जीता जिसमें स्टेन दूसरी पारी में सिर्फ 22 गेंद ही फेंक सके थे।

सीरीज हारी तो नंबर वन रैंकिंग गंवा सकती है द. अफ्रीका
भारत दौरे पर स्टेन ग्रॉयन-इंज़री की वजह से मोहाली टेस्ट से बाहर हुए और बाद में पूरी सीरीज़ से बाहर हो गए। इसके बाद उन्हें क्रिकेट में वापसी करने में सात हफ़्ते लग गए। स्टेन पिछले ढाई साल में नौवी बार चोट की वजह से टीम से बाहर हुए हैं और ये लगातार दूसरी सीरीज से बाहर हुए हैं। दक्षिण अफ़्रीकी क्रिकेट बोर्ड के लिए सबसे बड़ी चिंता की बात है। दक्षिण अफ्रीकी टीम को अपने नंबर एक गेंदबाज की वापसी की उम्मीद थी। अफ्रीकी टीम अगर इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज हारती है तो उनकी टेस्ट में नंबर एक रैंकिंग जा सकती है। दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच जोहानिसबर्ग टेस्ट 14 जनवरी से खेला जाएगा।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement