यह ख़बर 13 जनवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

भारत के खिलाफ वन-डे शृंखला में नहीं खेलेंगे डेनियल विटोरी

वेलिंग्टन:

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और अनुभवी स्पिनर डेनियल विटोरी पीठ दर्द के कारण भारत के खिलाफ आगामी एकदिवसीय शृंखला में नहीं खेल पाएंगे। न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने ‘डोमिनियन पोस्ट’ से यह पुष्टि की। उन्होंने कहा, डेनियल विटोरी के नाम पर भारतीय शृंखला के लिए विचार नहीं किया जाएगा और उनका अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर चोटों के कारण खतरे में है।

भारत के खिलाफ 19 जनवरी से शुरू होने वाली पांच एकदिवसीय मैचों की शृंखला के लिए न्यूजीलैंड की टीम का चयन बुधवार को किया जाएगा। एकदिवसीय शृंखला के बाद दो टेस्ट मैचों की शृंखला खेली जाएगी। पिछले कुछ समय से चोटों से जूझ रहा यह प्रेरणादायी कप्तान इस महीने के आखिर तक अपने भविष्य को लेकर हेसन से बात करेगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हेसन ने कहा, मैंने डैन (विटोरी) से बात की थी और वह ऑस्ट्रेलिया से वापस आकर देखना चाहते हैं कि वह (लंबी अवधि के मैचों के लिए) कितना फिट हैं। इसके बाद मैं और ब्रैंडन (मैकुलम) उनके साथ बैठकर उनके भविष्य को लेकर बात करेंगे। विटोरी अभी ऑस्ट्रेलियाई बिग बैश में ब्रिस्बेन हीट के लिए खेल रहे हैं। इस महीने 35 वर्ष के होने वाले विटोरी का पीठ दर्द हालांकि फिर से उबर आया है और उन्हें कुछ दिन के अंतराल के अंदर तीन दर्द निवारक इंजेक्शन लेने पड़े।