NDTV Khabar

IND vs WI: युजवेंद्र चहल ने फोटो पोस्‍ट क‍िया तो इंग्‍लैंड की मह‍िला क्र‍िकेटर Danielle Wyatt ने यूं ली चुटकी..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs WI: युजवेंद्र चहल ने फोटो पोस्‍ट क‍िया तो इंग्‍लैंड की मह‍िला क्र‍िकेटर Danielle Wyatt ने यूं ली चुटकी..

Yuzvendra Chahal ने Kuldeep Yadav के साथ यह फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर क‍िया था

खास बातें

  1. चहल ने चेन्‍नई वनडे से पहले पोस्‍ट क‍िया था यह फोटो
  2. इसमें वे कुलदीप यादव के साथ नजर आ रहे थे
  3. डेन‍ियले ने ल‍िखा-मुझे लगता है तुम मुझसे भी छोटे हो

India vs West Indies: शॉर्टर फॉर्मेट के क्र‍िकेट में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)भारतीय टीम के प्रमुख गेंदबाज हैं. वेस्‍टइंडीज के ख‍िलाफ वनडे सीरीज के अंतर्गत रव‍िवार को हुए पहले वनडे मैच में चहल को प्‍लेइंग इलेवन में स्‍थान नहीं म‍िला और भारत को मैच में 8 व‍िकेट की हार का सामना करना पड़ा. पहले वनडे मैच से पहले चहल ने अपने साथी स्‍प‍िनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के साथ अपना फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट क‍िया था. फोटो के साथ उन्‍होंने कैप्‍शन द‍िया था-हेडशॉट में मजा आया. चहल के इस फोटो पर इंग्‍लैंड की मह‍िला क्र‍िकेटर डेन‍ियले व्‍हाट (Danielle Wyatt) चुटकी लेने से नहीं चूकीं. उन्‍होंने ल‍िखा-मुझे लगता है कि तुम मुझसे भी छोटे हो. व्‍हाट ने अपने कमेंट के साथ लॉफ‍िंग इमोजी लगाई है.

भारत दौरे के ल‍िए ऑस्‍ट्रेल‍ियाई वनडे टीम घोष‍ित, जान‍िए कौन-कौन है टीम में शाम‍िल..

9otoe6so

सीरीज के पहले मैच में भारत की ओर से स्‍प‍िनर के रूप में कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा खेले थे. ये दोनों ही व‍िकेट हास‍िल नहीं कर पाए थे, साथ ही महंगे साब‍ित हुए थे. सीरीज का दूसरा मैच (India vs West Indies, 2nd ODI)बुधवार को व‍िशाखापट्टनम में खेला जाना है, इसमें चहल को प्‍लेइंग इलेवन में स्‍थान म‍िलने की संभावना है.

IPL 2020: द‍िनेश कार्त‍िक हटे तो कौन हो KKR का कैप्‍टन, गौतम गंभीर ने द‍िया यह जवाब..

टिप्पणियां

चेन्‍नई के मैच में आठ व‍िकेट से जीत हास‍िल करके इंडीज टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हास‍िल कर ली है. ऐसे में भारतीय टीम के ल‍िहाज से दूसरा वनडे बेहद महत्‍वपूर्ण हो गया है. सीरीज में बराबरी हास‍िल करने के ल‍िए टीम इंड‍िया को हर हाल में मैच में जीत हास‍िल करनी होगी. मैच के ल‍िए भारतीय टीम में दो बदलाव संभाव‍ित हैं. मनीष पांडे मध्यक्रम के बल्लेबाज हैं जो छठे नंबर पर केदार जाधव की ही जगह ले सकते हैं. विशेषज्ञ पांचवें गेंदबाज के रूप में विकल्प तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर या लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल हैं. इनमें से एक को चुनने की स्‍थ‍ित‍ि में श‍िवम दुबे या रवींद्र जडेजा में से एक को बाहर होना होगा.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... प्रधानमंत्री जी सरकारी नौकरी परीक्षा पर चर्चा कब होगी ?

Advertisement