दानिश कनेरिया एक बार फिर नए आरोपों के साथ पाकिस्तान सरकार और पीसीबी पर बरसे

दानिश कनेरिया एक बार फिर नए आरोपों के साथ पाकिस्तान सरकार और पीसीबी पर बरसे

दानिश कनेरिया की फाइल फोटो

खास बातें

  • कुछ दिन पहले शोएब अख्तर ने किया था खुलासा
  • दानिश के साथ धर्म के कारण खराब बर्ताव का खुलासा
  • पाकिस्तान के लिए खेल चुके हैं 61 टेस्ट
कराची:

हाल ही में शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के बयान के कारण भारत और पाकिस्तानी मीडिया और क्रिकेटप्रेमियों के बीच चर्चा का विषय बने लेग स्पिनर दानिश कनेरिया का दर्द खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. उन्होंने अपने साथ हुए खराब बर्ताव का दर्द एक बार फिर से बयां किया है. स्पॉट फिक्सिंग के कारण आजीवन प्रतिबंध झेल रहे लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने शनिवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और देश की सरकार पर नए आरोप लगाए हैं और कहा है कि प्रतिबंध लगने के बाद इन दोनों ने उनकी कोई मदद नहीं की. 

यह भी पढ़ें:  कुछ ऐसे आदत से मजबूर Javed Miandad ने CAA को लेकर भारत के खिलाफ फिर उगला जहर

कनेरिया ने ट्विटर पर लिखा, "यह सच है कि मेरे कबूलनामे के बाद मुझे पाकिस्तान सरकार या बोर्ड से किसी तरह का समर्थन नहीं मिला जबकि मेरी ही जैसी स्थिति से निकले अन्य खिलाड़ी पाकिस्तान के लिए खेल रहे हैं. वो भी पीसीबी के समर्थन के साथ और उन्हें सम्मान भी दिया जा रहा है."


यह भी पढ़ें:  नील वेग्नर बस जरा सा ही रिचर्ड हेडली का रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गए, लेकिन हासिल की बड़ी उपलब्धि

39 साल के इस खिलाड़ी ने हालांकि कहा है कि पाकिस्तान की जनता ने उनसे कभी मुस्लिम प्रधान देश में हिंदू होने पर सौतेला व्यवहार नहीं किया. दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान के लिए 61 टेस्ट मैच खेले और उन्होंने 261 विकेट चटकाए. अगर दानिश मैच फिक्सिंग के गोरखधंधे में शामिल नहीं होते, तो निश्चित ही दानिश का रिकॉर्ड और भी ज्यादा बेहतर होता. 

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की कहानी जान लीजिए, स्पेशल स्टोरी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कनेरिया ने लिखा, "पाकिस्तान के लोगों ने हालांकि मेरे साथ कभी धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं किया. मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं पाकिस्तान के लिए पूरी ईमानदारी से खेल सका. अब यह मेरे देश की सरकार, इमरान खान, पीसीबी का मसला है, मेरा भविष्य उनके हाथ में है."