NDTV Khabar

PHOTOS: ऐसी लाइफ जीती हैं सचिन की बेटी सारा, ऐसे करती हैं पार्टी एन्जॉय

स्टार डॉटर होने के बाद भी वो लाइमलाइट से दूर रहती हैं. कई बार ये अवफाह भी उड़ चुकी है कि वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. लेकिन सचिन ने इसे भी सिरे से खारिज कर दिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PHOTOS: ऐसी लाइफ जीती हैं सचिन की बेटी सारा, ऐसे करती हैं पार्टी एन्जॉय

सचिन ने अपने बच्चों के फर्जी ट्विटर अकाउंट को लेकर गुस्सा निकाला.

खास बातें

  1. सारा की बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से होती है तुलना.
  2. सचिन अक्सर करते हैं तारीफ, बताते हैं खुद की प्रेरणा.
  3. सारा स्क्रीनिंग और पार्टीज में आती रहती हैं नजर
नई दिल्ली: पूर्व इंडियन क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं. इस बार उन्होंने बच्चों के फर्जी ट्विटर अकाउंट को लेकर गुस्सा निकाला. सचिन ने सोशल मीडिया पर साफ किया कि उनके बच्चों (बेटी सारा तेंडुलकर और बेटा अर्जुन तेंडुलकर) ट्विटर पर नहीं हैं. स्टार डॉटर होने के बाद भी वो लाइमलाइट से दूर रहती हैं.

पढ़ें- सचिन ने बेटी सारा के साथ खींची तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की

कई बार ये अवफाह भी उड़ चुकी है कि वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. लेकिन सचिन ने इसे भी सिरे से खारिज कर दिया था. बता दें, सेलेब्स की पार्टी में और फंक्शंस में नजर आती हैं. हम आपको बताने जा रहे हैं सारा तेंदुलकर के बारे में ऐसी बातें जो बहुत कम लोग जानते हैं....

टिप्पणियां
पढ़ें- सचिन तेंदुलकर ने बेटी के फिल्मों में आने की खबरों को बताया बेबुनियाद​
 

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से होती है तुलना
सारा तेंडुलकर इस समय सबसे ज्यादा चर्चित सेलिब्रिटी किड हैं. अक्सर उनकी तुलना श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से होती है. गौरतलब है कि सारा अभी 20 साल की हैं. सारा हमेशा ग्लैमरस लुक में रहने की वजह से चर्चा में रहती हैं. कई फंक्शंस में उनको देखा जाता रहता है.

पढ़ें- 'लखनऊ सेंट्रल' की स्क्रीनिंग पर सारी लाइमलाइट बटोर ले गईं सचिन तेंदुलकर की बेटी, देखें PHOTOS
 

सचिन अक्सर करते हैं तारीफ, बताते हैं खुद की प्रेरणा
वैसे तो क्रिकेट वर्ल्ड में सचिन की हर मोर्चे पर मिसाल दी जाती है, लेकिन तेंडुलकर की जिंदगी में उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा उनकी बेटी हैं. नन्ही सी उम्र से सारा अपने पिता को अच्छे काम करने के लिए प्रेरित करती रही हैं. खुद से पहले दूसरों के बारे में सोचने वाली सारा ने ही सचिन को चैरिटी में दान देने की सीख दी थी. इस बात का खुलासा खुद सचिन ने एक इंटरव्यू में किया था. वह अक्सर इवेंट्स में बेटी की तारीफ करने से नहीं चूकते हैं। वह सारा को खुद के लिए प्रेरणा बताते हैं.

देखें PHOTOS-

 

स्क्रीनिंग और पार्टीज में आती हैं नजर
2011 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘डेल्ही बेली’ की स्क्रीनिंग में सारा मां अंजली तेंडुलकर के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए आमिर खान ने खासतौर पर सारा को इनवाइट किया था. सारा अंबानी परिवार की पार्टीज में अक्सर नजर आती रहती हैं. सचिन के क्रिकेट से रिटायरमेंट पर हुई फेयरवेल और 2010 में आईपीएल जीतने के बाद भी मैदान पर नजर आई थीं. जिसके बाद वो चर्चा में आई थीं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement