David Warner को लेकर ऑस्‍ट्रेलियाई टीम प्रबंधन ने लिया यह चौंकाने वाला फैसला..

David Warner को लेकर ऑस्‍ट्रेलियाई टीम प्रबंधन ने लिया यह चौंकाने वाला फैसला..

David Warner ने एक साल का बैन झेलने के बाद हाल ही में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम में वापसी की है

खास बातें

  • फिंच-ख्‍वाजा की जोड़ी ही करेगी ओपनिंग
  • वॉर्नर तीसरे क्रम पर बैटिंग करने आएंगे
  • कोच लैंगर का फिंच-ख्‍वाजा की जोड़ी पर है भरोसा
ब्रिस्बेन:

बॉल टैम्‍परिंग के मामले में एक साल का प्रतिबंध झेलने वाले डेविड वॉर्नर (David Warner)ने 13 महीने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australian Team) में वापसी की है लेकिन उनके लिए कुछ चीजें बदल चुकी है. टीम में वॉर्नर का ओपनिंग का स्लॉट सुरक्षित नहीं रहा. बाएं हाथ को यह धमाकेदार अब अपनी टीम के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करता हुआ नजर आएगा. ऑस्ट्रेलियाई टीम प्रबंधन ने चौंकाने वाला फैसला करते हुए कप्तान एरॉन फिंच और उस्मान ख्वाजा से ओपनिंग कराने का फैसला किया है. यह बदलाव वर्ल्‍डकप में भी देखने को मिलेगा.

Hardik Pandya के खिलाफ यूजर ने की नस्‍ली टिप्‍पणी तो लोगों ने दिया करारा जवाब..

वर्ल्‍डकप (World Cup 2019) का आयोजन 30 मई से इंग्लैंड एवं वेल्स में होगा. ऐसी संभावना है कि इस महत्‍वपूर्ण टूर्नामेंट में फिंच और ख्वाजा ही पारी की शुरुआत करेंगे और वॉर्नर (David Warner) इसके बाद बैटिंग करने आएंगे. वैसे, वॉर्नर इस समय शानदार फॉर्म में हैं और पहले क्रम पर बैटिंग करते हुए भी खूब रन बटोर सकते हैं. वे हाल ही में भारत में IPL खेलकर लौटे हैं और उन्होंने 12 मैचों में लगभग 70 के औसत से कुल 692 रन बनाए. वॉर्नर ने ये सभी रन पारी की शुरुआत करते हुए बनाए हैं.

World Cup से पहले ही इंग्‍लैंड टीम को झटका, इस क्रिकेटर ने नाम वापस लिया

कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer)को लगता है कि वॉर्नर की वापसी के बाद टीम में ओपनिंग को लेकर ऑब्शन बढ़ गए हैं और इससे टीम को फायदा होगा.लेकिन फिलहाल वह भारत तथा पाकिस्तान के खिलाफ पारी की शुरुआत करने वाले फिंच और ख्‍वाजा पर ही भरोसा करने जा रहे हैं. लैंगर ने कहा, "अच्छा है कि हमारे पास अब कई ओपनर हो गए हैं. वार्नर विश्व स्तरीय ओपनर हैं और उनके आने से टीम मजबूत हुई है." वर्ल्‍डकप की ऑस्‍ट्रेलिया टीम में डेविड वॉर्नर के अलावा दिग्‍गज स्‍टीव स्मिथ की भी वापसी हुई है. टीम की कप्‍तान एरोन फिंच करेंगे. वर्ल्‍डकप में ऑस्‍ट्रेलिया कोअपना पहला मैच एक जून को ब्रिस्टल में अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है. (इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर बॉलर हैं चहल और कुलदीप

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com