AUS vs IND: वनडे और टी-20 सीरीज से बाहर हुए डेविड वॉर्नर, उनकी जगह इस खिलाड़ी को किया गया शामिल

Aus Vs Ind: आस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) को रविवार को यहां दूसरे वनडे के दौरान ग्रोइन चोट लग गयी जिसके कारण भारत के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज के बचे हुए मैचों और टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं

AUS vs IND: वनडे और टी-20 सीरीज से बाहर हुए डेविड वॉर्नर, उनकी जगह इस खिलाड़ी को किया गया शामिल

डेविड वॉर्नर वनडे और टी-20 सीरीज से बाहर, डार्सी शॉर्ट को मिली जगह

खास बातें

  • चोटिल वॉर्नर छोटे फॉर्मेट सीरीज से हुए बाहर
  • डार्सी शॉर्ट को वॉर्नर की जगह टी-20 सीरीज के लिए टीम में किया गया शामिल
  • पैट कमिंस को टी-20 सीरीज में दिया गया आराम

Aus Vs Ind: आस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) को रविवार को यहां दूसरे वनडे के दौरान ग्रोइन चोट लग गयी जिसके कारण भारत के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज के बचे हुए मैचों और टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. वॉर्नर की जगह टी-20 सीरीज में के लिए डार्सी शॉर्ट को स्क्वाड में जगह दी है. बता दें कि दूसरे वनडे में वार्नर को भारतीय पारी के चौथे ओवर में डाइव करने के बाद उठने में परेशानी हुई जिसके बाद वह सिडनी क्रिकेट मैदान से बाहर चले गये. इस सीनियर खिलाड़ी को स्कैन कराने के लिये करीब के अस्पताल में ले जाया गया था.

AUS vs IND 2nd ODI: कोहली ने बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड, इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसा करने वाले इकलौते बल्लेबाज बने

वॉर्नर की चोट गंभीर थी जिसके कारण उन्हें टेस्ट सीरीज को देखते हुए आगामी टी-20 और बचे हुए वनडे मैचों से बाहर रखा गया है. ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पहला टेस्ट मैच 17 दिसंबर को एडिलेड में खेला जाएगा जो डे-नाइट टेस्ट होगा. दूसरे वनडे में वार्नर गेंद को रोकने के लिये कूदे और गिरने के बाद वह जिस तरह से दर्द से कराह रहे थे ऐसा लगता है कि वह केवल तीसरे और अंतिम वनडे में ही नहीं बल्कि इसके बाद होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में भी नहीं खेल पायेंगे. टीम के साथी पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल और फिजियो डेविड बीकले ने वार्नर को आस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम में पहुंचने के लिये कुछ कदम चलने में मदद की जिसके बाद वह सीधे अस्पताल चले गये.

Aus Vs Ind: ऑस्ट्रेलियाई गर्लफ्रेंड को भारतीय लड़के ने किया प्रपोज, तो मैक्सवेल ने देखकर बजाई ताली..देखें Video

मिड-ऑफ पर पर चोटिल होने से पहले वार्नर ने आस्ट्रेलिया के चार विकेट पर 389 रन की पारी के दौरान 83 रन की शानदार पारी खेली थी. वनडे सीरीज का अंतिम मैच बुधवार को कैनबरा में खेला जायेगा. सीमित ओवर की सीरीज के बाद चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जायेगी. टेस्ट मैच 17 दिसंबर से एडीलेड में शुरू होंगे. दो दिन पहले मार्कस स्टोइनिस को भी सीरीज के शुरूआती मैच में मांसपेशियों का खिंचाव आ गया था.

Newsbeep

इसके साथ-साथ पैट कमिंस को टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है. टेस्ट सीरीज को देखते हुए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट मैनेजमेंट ने यह फैसला किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​