SRH vs KKR: मिस्ट्री बॉलर ने वॉर्नर को 'लट्टू गेंद' पर किया आउट, ताली बजाने लगे KKR कोच मैक्कुलम..देखें Video

डेविड वॉर्नर (David Warner) कोई बड़ा कारनामा नहीं कर पाए और केवल 36 रन बनाकर आउट हुए. वॉर्नर ने अपनी पारी में 30 गेंद का सामना किया और 2 चौके के साथ-साथ 1 छक्के भी जमाए. वॉर्नर को मिस्ट्री बॉलर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने अपनी ही गेंद पर कैच करके उन्हें पवेलियन भेजा

SRH vs KKR: मिस्ट्री बॉलर ने वॉर्नर को 'लट्टू गेंद' पर किया आउट, ताली बजाने लगे KKR कोच मैक्कुलम..देखें Video

बॉलर ने वॉर्नर को 'लट्टू गेंद' पर किया आउट, ताली बजाने लगे KKR कोच मैक्कुलम..देखें Video

खास बातें

  • केकेआर के मिस्ट्री ब़ॉलर वरुण चक्रवर्ती ने गेंदबाजी से किया कमाल
  • वॉर्नर को अपनी मिस्ट्री गेंद पर आउट करके भेजा पवेलियन
  • वरुण चक्रवर्ती ने 4 ओवर में 25 रन देकर 1 विकेट लिए

IPL 2020 KKR Vs SRH: केकेआर के खिलाफ मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) कोई बड़ा कारनामा नहीं कर पाए और केवल 36 रन बनाकर आउट हुए. वॉर्नर ने अपनी पारी में 30 गेंद का सामना किया और 2 चौके के साथ-साथ 1 छक्के भी जमाए. वॉर्नर को मिस्ट्री बॉलर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने अपनी ही गेंद पर कैच करके उन्हें पवेलियन भेजा. वॉर्नर चक्रवर्ती की मिस्ट्री गेंद को भांप नहीं पाए और सीधे गेंदबाज को ही कैच दे बैठे, आउट होने के बाद हैदराबाद के कप्तान काफी निराश दिखे और कुछ समय बाद पवेलियन की ओर अपने पांव बढ़ाते हुए नजर आए. जैसे ही चक्रवर्ती ने वॉर्नर ने कॉट एंड बॉल्ड किया केकेआर के डगआउट में बैठे कोच मैक्कुलन (Brendon McCullum) काफी खुश दिखाई दिए और असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर ( KKR assistant coach Abhishek Nayar) की पीठ थपथपाते नजर आए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. केकेआर ने #VarunChakravarthy को 4 करोड़ रूपये में खरीदकर अपने टीम में इस बार शामिल किया है. 

 बता दें कि चक्रवर्ती इससे पहले पंजाब की टीम का हिस्सा थे उन्हें 8.4 करोड़ रुपये में फ्रेंचाइजी ने खरीदा था. लेकिन 2019 आईपीएल में मिस्ट्री गेंदबाज कोई खास कमाल नहीं कर पाए थे और केवल 1 मैच ही खेल पाए थे. जिसके बाद पंजाब ने उन्हें 2020 के ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया था.  

इस बार केकेआऱ ने उन्हें ऑक्शन में खरीदा और हैदराबाद के खिलाफ मैच में अपनी मिस्ट्री गेंद पर वॉर्नर को आउट कर केकेआऱ को बड़ी सफलता दिलाई. पहले खेलते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 142 रन बनाए हैं, केकेआर को 143 रनों का लक्ष्य मिला है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com