डेविड वॉर्नर की ऑस्ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट में धमाकेदार वापसी, बनाया शतक

डेविड वॉर्नर की ऑस्ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट में धमाकेदार वापसी, बनाया शतक

डेविड वॉर्नर ने रैंडविक पीटरशैम की ओर से खेलते हुए नाबाद 155 रन बनाए (फाइल फोटो)

खास बातें

  • रैंडविक पीटरशैम के लिए नाबाद 155 रन बनाए
  • अपनी पारी के दौरान दो छक्‍के और 13 चौके लगाए
  • मैच में अपनी टीम को चार विकेट से जीत दिलाई
सिडनी (ऑस्ट्रेलिया):

बॉल टैम्‍परिंग विवाद के कारण एक साल के प्रतिबंध का सामना कर रहे डेविड वॉर्नर ने घरेलू क्रिकेट में धमाकेदार वापसी की है. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज वॉर्नर ने यहां एक अनाधिकारिक घरेलू क्रिकेट के जरिये मैदान पर वापसी की और नाबाद शतकीय पारी खेली. बाएं हाथ के बल्‍लेबाज वॉर्नर ने रैंडविक पीटरशैम की ओर से खेलते हुए नाबाद 155 रन बनाए.अपनी इस पारी के दौरान उन्‍होंने दो छक्‍के और 13 चौके लगाए.

इयान चैपल बोले, क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने स्मिथ और वॉर्नर पर बैन लगाकर 'इसलिए' सही निर्णय लिया ...

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मार्च में टेस्‍ट सीरीज के दौरान सामने आए बॉल टैम्‍परिंग विवाद ने ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट को हिलाकर रख दिया था. इस मामले में भूमिका के लिए ऑस्‍ट्रेलिया के तत्‍कालीन कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ, उपकप्‍तान डेविड वॉर्नर और टीम के ओपनर कैमरन बैनक्रॉफ्ट पर कार्रवाई की गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जहां स्‍टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को एक-एक साल के लिए प्रतिबंधित किया गया था, जबकि सलामी बल्लेबाज कैमरन बेनक्राफ्ट पर 9 माह का प्रतिबंध लगाया गया था. एनएसडब्ल्यू प्रीमियर क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलते हुए सेंट जॉर्ज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में छह विकेट खोकर 277 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए रैंडविक पीटरशैम की बल्लेबाजी शानदार रही और वॉर्नर की नाबाद 155 रन की पारी की बदौलत टीम ने चार विकेट से मैच जीत लिया. (इनपुट: एजेंसी)