जो डिविलियर्स खाते हैं, मैं भी वही खाना चाहता हूं : डेविड वॉर्नर

नई दिल्ली:

मुंबई के खिलाफ रविवार को खेली गई शतकीय पारी के बाद आईपीएल की दूसरी टीमों के क्रिकेटर भी एबी डिविलियर्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। मुंबई के ओपनर लेंडल सिमंस कहते हैं, डिविलियर्स इस दुनिया के खिलाड़ी नहीं हैं, तो हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर कहते हैं कि वो खुद डिविलियर्स जितने प्रतिभाशली नहीं। वॉर्नर कहते हैं कि डिविलियर्स जो भी खाते हैं, वे भी वही खाना चाहते हैं।

वानखेड़े स्टेडियम में रविवार को विराट कोहली के साथ बल्लेबाज़ी करते हुए एबी डिविलियर्स की तूफ़ानी पारी ने सबको अपना कायल कर दिया। उस मैच में मुंबई के खिलाफ डिविलियर्स ने सिर्फ़ 59 गेंदों पर 133 रनों की नाबाद पारी खेली। इस पारी में डिविलियर्स ने 19 चौके और चार छक्के के सहारे 225.42 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाज़ी करते हुए सबको हतप्रभ कर दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यहां तक कि विपक्षी टीम के सलामी बल्लेबाज़ लेंडल सिमंस भी उनका लोहा मानने को मजबूर हो गए। सिमंस कहते हैं कि डिविलियर्स दूसरी दुनिया के खिलाड़ी जैसे लगते हैं जबकि, वॉर्नर कहते हैं कि डिविलियर्स अलग लीग के खिलाड़ी हैं। 31 साल के डिविलियर्स के पास बेमिसाल टैलेंट है। वॉर्नर कहते हैं कि डिविलियर्स स्लो मोशन में बल्लेबाज़ी करते हुए अचानक रॉकेट की स्पीड पकड़ सकते हैं। वो बेखौफ़ क्रिकेट खेलते हैं और दुनिया भर के दिग्गज क्रिकेटर भी उनके हुनर और कारनामे को सलाम करते हैं।