भारत की ऐतिहासिक जीत पर डेविड वॉर्नर ने ऋषभ पंत और सिराज की तस्वीर शेयर कर लिखी दिल जीतने वाली बात

AUS vs IND: भारत की ऐतिहासिक जीत पर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपनी दिल की बात लिखी है. वॉर्नर ने दिल खोलकर भारतीय क्रिकेट टीम की प्रशंसा की है.

भारत की ऐतिहासिक जीत पर डेविड वॉर्नर ने ऋषभ पंत और सिराज की तस्वीर शेयर कर लिखी दिल जीतने वाली बात

भारत की ऐतिहासिक जीत पर डेविड वॉर्नर ने ऋषभ पंत और सिराज की तस्वीर शेयर कर लिखी दिल जीतने वाली बात

AUS vs IND: चौथे टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया (Aus vs Ind 4th Test) को 3 विकेट से हराकर 4 टेस्ट मैचों की सीरीज 2-1 से जीतने में सफलता पाई. ऑस्ट्रेलिया की धरती पर लगातार दूसरी बार भारत ने टेस्ट सीरीज पर कब्जा जमाया. भारतीय टीम के ऐतिहासिक जीत पर ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर औऱ कोच भी हैरान रह गए हैं. अब डेविड वॉर्नर (David Warner) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपनी दिल की बात लिखी है. वॉर्नर ने जो बात सोशल मीडिया पर शेयर की है वो खूब वायरल भी हो रहा है. वॉर्नर ने भारत की जीत पर कहा कि, जो प्रशंसा के पात्र हैं, उसकी ही प्रशंसा हो रही है. वॉर्नर ने सोशल मीडियी पर अपने पोस्ट में दो तस्वीर शेयर की है, एक तस्वीर में विराट कोहली (Virat kohli) और टिम पेन बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लिए हुए दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और मोहम्मद सिराज जीत के बाद का जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं. 

सुरेश रैना की IPL 2021 में होगी चेन्नई सुपरकिंग्स टीम में वापसी

डेविड वॉर्नर ने अपने पोस्ट में लिखा'पहली तस्वीर इस तरह शुरू हुई और दूसरी तस्वीर इस तरह खत्म हुई, परिणाम जैसा हम चाहते थे, वैसा नहीं रहा लेकिन क्रेडिट उसे ही मिल रहा है जिसे मिलने चाहिए, सीरीज जीतने के लिए बधाई टीम इंडिया. हमारे लिए, हमने कड़ी टक्कर दी और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, लेकिन हम इसे परिणाम में नहीं बदल पाए. पैट कमिंस तुमने कमाल किया. प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजे गए. इसी वजह से हमें टेस्ट क्रिकेट से प्यार है. यह बहुत कठिन है और और इसमें मानसिक रूप से काफी परेशान करने वाला होता है. अब दक्षिण अफ्रीका की ओर और वहां जीतने की जरूरत.'


Aus Vs Ind: फैन ने कहा, सिराज ने स्टार्क से ज्यादा विकेट लिए, तो एलिसा हीली ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

ब्रिसबेन टेस्ट मैच की चौथी पारी में भारतीय टीम को 328 रनों कीा जरूरत थी. भारत ने 7 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. ऋषभ ने शानदार 89 रन की पारी खेली और साथ ही शुबमन की 91 रन की पारी काफी यादगार रही. भारत ने अपने टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में तीसरी सबसे बड़े लक्ष्य को हासिल कर जीत दर्ज करने में सफलता पाई है. ऋषभ को उनके बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​