राशिद खान को 'बाहुबली' बना देख हैरान हुए डेविड वॉर्नर, बोले- मेरी पहचान चुरा ली, देखें Video

अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेय़र किया है जिसमें वो 'बाहुबली' बने हुए हैं. वीडियो में राशिद 'बाहुबली' के अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. राशिद ने वीडियो शेयर कर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) से फिल्म और एक्टर को पहचानने के लिए कहा है.

राशिद खान को 'बाहुबली' बना देख हैरान हुए डेविड वॉर्नर, बोले- मेरी पहचान चुरा ली, देखें Video

राशिद खान को 'बाहुबली' बनाल देख हैरान हुए डेविड वॉर्नर, बोले- मेरी पहचान चुरा ली, देखें Video

खास बातें

  • राशिद खान ने बाहुबली के लुक में शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • डेविड वॉर्नर के कमेंट्स ने जीता दिल

अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेय़र किया है जिसमें वो 'बाहुबली' बने हुए हैं. वीडियो में राशिद 'बाहुबली' के अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. राशिद ने वीडियो शेयर कर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) से फिल्म और एक्टर को पहचानने के लिए कहा है. राशिद के द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब वॉर्नर ने बेहद ही दिलचस्प अंदाज में दिया है. दरअसल अपने सोशल साइट्स पर वॉर्नर ऐसी वीडियो बनाया करते हैं, ऐसे में अब जब राशिद ने उन्हीं के अंदाज में वीडियो बना दिया है तो वॉर्नर पूरी तरह से हैरान रह गए हैं. वॉर्नर ने राशिद के पूछे सवाल का जवाब दिया और लिखा, 'हे-तुमने मेरी पहचान चुरा ली.'

धोनी से मिले ऋषभ पंत, साक्षी ने फोटो शेयर कर लिखा- 'मिसिंग यू गाइज'

बता दें कि राशिद खान और डेविड वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की ओर से खेला करते हैं. ऐसे में राशिद ने बाहुबली का वीडियो बनाकर वॉर्नर की टांग खिंचाई करने की कोशिश की है. 


दरअसल इंस्टाग्राम पर वॉर्नर ने कई वीडियो बनाए हैं जिसमें वो बॉलीवुड के गानों पर परफॉर्मे करते हुए देखे गए हैं. वॉर्नर के द्वारा बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अब राशिद ने भी वॉर्नर के अंदाज में वीडियो बनाकर फैन्स का भी दिल जीत लिया है. बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ समाप्त हुए वनडे सीरीज में राशिद ने शानदार परफॉर्मेंस किया है. 3 वनडे मैचों की सीरीज में राशिद ने 7 विकेट लिए और साथ ही 103 रन बनाने में सफल रहे. आखिरी वनडे में राशिद को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

PAK vs SA: पाकिस्तानी विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने किया कमाल, सुपरमैन बनकर किया बल्लेबाज को रन आउट..देखें Video

आयरलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में राशिद ने जहां बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंद पर 48 रन की पारी खेली तो वहीं, 4 विकेट लेने में सफल रहे. तीसरा वनडे मैच अफगानिस्तान की टीम 36 रन से जीतने में सफल रही. 3 वनडे मैचों की सीरीज को अफगानिस्तान ने 3-0 से जीतकर कमालकर दिखाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ​