NDTV Khabar

स्टीव स्मिथ के बाद अब डेविड वॉर्नर ने भी रोते हुए मांगी माफी, स्वीकार की यह बड़ी बात

बॉल टेंपरिंग विवाद पर ऑस्‍ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व उप कप्‍तान और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपनी गलती मानी है.

1.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्टीव स्मिथ के बाद अब डेविड वॉर्नर ने भी रोते हुए मांगी माफी, स्वीकार की यह बड़ी बात

बॉल टेंपरिंग मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोने लगे डेविड वॉर्नर

खास बातें

  1. बॉल टेंपरिंग विवाद पर रो पड़े वॉर्नर.
  2. डेविड वॉर्नर ने माफी मांगी.
  3. गलतियों पर अपनी जिम्मेदारी कुबूल की.
सिडनी: बॉल टेम्‍परिंग विवाद पर ऑस्‍ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व उप कप्‍तान और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपनी गलती मानी है और इसके लिए उन्होंने इसकी जिम्मेदारी लेते हुए माफी भी मांगी है. उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हुआ उसके लिए मैं अपने हिस्से की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं इसके लिए दिल से माफी मांगता हूं. उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का उप कप्तान होने के नाते मैंने गलती की है. 

बॉल टेम्‍परिंग विवाद पर शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान डेविड वॉर्नर की आंखों से आंसू छलक पड़े. उन्होंने रोते हुए बॉल टेंपरिंग मामले में अपनी भूमिका के लिए माफी मांगी और कहा कि उन पर 12 महीने के जो बैन लगे हैं, उसके खिलाफ अपील करने पर विचार करेंगे. 

काफी इमोशनल होते हुए वॉर्नर ने कहा कि उन्हें इस बात का एहसास है कि शायद अब वह कभी भी अपने देश के लिए फिर से क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे. 31 वर्षीय वॉर्नर ने सिडनी में मीडिया कॉन्फ्रेंस में सिडनी में कहा कि 'मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि मैं सिर्फ क्रिकेट खेल कर अपने देश को गौरवान्वित करना चाहता था.'

बॉल टैम्‍परिंग विवाद: प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान रो पड़े स्‍टीव स्मिथ

उन्होंने कहा कि 'ऐसा करने के प्रयास में मैंने यह निर्णय लिया है, जिसका विपरीत असर पड़ा और जब तक मैं जीवित रहूंगा तब तक मुझे इस बात पर पछतावा होगा.' बता दें कि इससे पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोते हुए स्टीव स्मिथ ने भी माफी मांगी थी और दुख जताया था. 

टिप्पणियां
गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्‍ट के दौरान बॉल टैम्‍परिंग से जुड़ी घटना को लेकर क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने स्‍टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर एक-एक साल का बैन लगाया है. इन दोनों खिलाड़ि‍यों को ऑस्‍ट्रेलिया वापस भेज दिया गया है. बीसीसीआई ने भी आईपीएल 2018 से इन दोनों खिलाड़ि‍यों को बाहर कर दिया है.

VIDEO: बॉल टैंपरिंग मामले में पर अजय रात्रा ने कहा, कोई भी टीम ऐसा कप्तान नहीं चाहती


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement