डेविड वॉर्नर ने IPL के अपने 'फेवरेट मूमेंट' का किया खुलासा...

David Warner: ऐसे समय जब कोरोना वायरस की महामारी के कारण दुनियाभर में खेल की गतिविधियां ठप पड़ी हुई हैं, लॉकडाउन के बीच वॉर्नर अपने घर में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं.

डेविड वॉर्नर ने IPL के अपने 'फेवरेट मूमेंट' का किया खुलासा...

SunRisers Hyderabad वर्ष 2016 में आईपीएल चैंपियन बनी थी

खास बातें

  • सनराइजर्स की खिताबी जीत को माना अपना फेवरेट मूमेंट
  • फाइनल मुकाबले में आरसीबी को पराजित किया था
  • 2016 में आईपीएल चैंपियन बनी थी सनराइजर्स टीम

Coronavirus Scare: .डेविड वॉर्नर (David Warner) की पहचान ऐसे बल्‍लेबाज की है जो शॉर्टर फॉर्मेट में अपनी बल्‍लेबाजी से किसी भी मैच की तस्‍वीर बदल सकता है. वॉर्नर आक्रामक अंदाज में बैटिंग करते हैं और जब वे क्रीज पर रहते है तो स्‍कोर तेजी से 'फर्राटा' मारता है. इंटरनेशनल क्रिकेट के अलावा इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL में भी अपनी जोरदार बल्‍लेबाजी से वॉर्नर ने प्रशंसकों का दिल जीता है. वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद (SunRisers Hyderabad) टीम के अहम सदस्‍य है और इस टीम की कप्‍तानी भी कर चुके हैं. ऐसे समय जब कोरोना वायरस की महामारी (Coronavirus Scare) के चलते IPL के आयोजन पर अनिश्‍चितता के बादल गहरा रहे हैं, वॉर्नर ने इस टी20 टूर्नामेंट से जुड़ा अपना पसंदीदा मूमेंट फैंस के साथ शेयर किया.

डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर सनराइजर्स टीम के वर्ष 2016 में चैंपियन बनने वाला फोटो पोस्‍ट किया है और इसे अपना फेवरेट मूमेंट बताया है. उन्‍होंने सनराइजर्स टीम को अपनी इंडियन फैमिली बताया है. वॉर्नर ने अपने पोस्‍ट में लिखा-निश्चित रूप से यह मेरा फेवरेट आईपीएल मूवमेंट होगा. माई इंडियन फैमिली @SunRisers.

ऐसे समय जब कोरोना वायरस की महामारी के कारण दुनियाभर में खेल की गतिविधियां ठप पड़ी हुई हैं, लॉकडाउन के बीच वॉर्नर अपने घर में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. मंगलवार को उन्‍होंने शेव्‍ड हेड के साथ फोटो सोशल मी‍डिया पर पोस्‍ट किया था. उन्‍होंने कोरोना वायरस के खिलाफ 'जंग' में पूरी जीजान से जुटे वालेंटियर्स के प्रति समर्थन जताने के लिए अपना सर शेव कराया है. वॉर्नर ने इसके साथ ही ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के अपने सहयोगी स्‍टीव स्‍मिथ और टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली को ऐसा करने का चैलेंज दिया है. गौरतलब है कि कोरोना वायरस की महामारी के कारण दुनियाभर में अब तक 47 हजार से अधिक लोगों को जान गंवानी पड़ी है जबकि नौ लाख से अधिक लोग इसके कारण प्रभावित हुए हैं. चीन, अमेरिका, इटली, स्‍पेन और ईरान जैसे देश कोरोना वायरस के कारण सबसे अधिक प्रभावित हुए हैं.

VIDEO: जानिए अपने करियर के बारे में क्‍या कह रहे हैं विराट कोहली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com