ENG vs AUS 4th Test: स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ डेविड वॉर्नर की नाकामी का ICC ने यूं उड़ाया मजाक

ENG vs AUS 4th Test: स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ डेविड वॉर्नर की नाकामी का ICC ने यूं उड़ाया मजाक

David Warner चौथे टेस्ट के पहले दिन बिना कोई रन बनाए आउट हो गए (AFP फोटो)

खास बातें

  • खाता खोले बिना आउट हुए वॉर्नर
  • फिर से बने स्टुअर्ट ब्रॉड के शिकार
  • सीरीज में दो बार 0 पर आउट हो चुके हैं
मैनचेस्टर:

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner)का एशेज सीरीज (Ashes 2019) में खराब फॉर्म जारी है. एक अर्धशतक को छोड़ दें तो वॉर्नर एशेज सीरीज 2019 में अब तक कोई बड़ा स्कोर नहीं कर सके हैं. बल्ले से उनकी नाकामी का यह खराब दौर चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन (England vs Australia, 4th Test) भी जारी रहा. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने वॉर्नर को खाता खोले बिना ही पवेलियन लौटा दिया. वॉर्नर को विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टॉ ने कैच किया. सीरीज में वॉर्नर अब तक ब्रॉड के खास शिकार रहे हैं. ब्रॉड ने इस एशेज में उन्हें पांच बार आउट किया है. वॉर्नर (David Warner) ने एशेज 2019 की सात पारियों में अब तक 2, 8, 2, 5, 61, 0 और 0 का स्कोर बनाया है.

हैट्रिक को लेकर हरभजन सिंह ने एडम गिलक्रिस्ट को दी नसीहत, कहा 'रोना बंद करें'

चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी की शुरुआत से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "डेविड वॉर्नर ने ब्रॉड के साथ अपनी जंग शुरू कर दी है." जैसे ही बाएं हाथ के ओपनर वॉर्नर 0 पर आउट हुए, क्रिकेट की शीर्ष संस्था इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC)ने CA के ट्वीट के जवाब में लिखा, "यह (लड़ाई) भी अपने मुकाम तक पहुंची." इस सीरीज में वॉर्नर (David Warner) अभी तक सात पारियों में सिर्फ 78 रन बना पाए हैं.

बॉल टेम्परिंग विवाद में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद वॉर्नर (David Warner) की यह पहली टेस्ट सीरीज है. वॉर्नर ने हालांकि हाल ही में इंग्लैंड में खेले गए वनडे वर्ल्डकप में अच्छा प्रदर्शन किया था. वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया की मौजूदा टीम के अनुभवी खिलाड़ियों में से हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए अभी तक 78 टेस्ट खेले हैं जहां उनके नाम 46.68 की औसत से 6442 रन दर्ज हैं.

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com