DC vs CSK, IPL 2020 : चेन्नई की एक और शिकस्त, दिल्ली ने 5 विकेट से मात दी

DC vs CSK Live Match Score Updates: शारजाह का विकेट उम्मीद से धीमा खेला, लेकिन दिल्ली का मजबूत आक्रमण फायदा नहीं उठा सका. अनुकूल पिच मिलने के बावजूद अक्षर पटेल और अश्विन की झोली खाली रही, तो रबाडा भी सिर्फ एक ही विकेट ले सके. 

DC vs CSK, IPL 2020 : चेन्नई की एक और शिकस्त, दिल्ली ने 5 विकेट से मात दी

DC vs CSK: युवा श्रेयस की टीम एमएस की चेन्नई को कड़ी चुनौती देगी

शारजाह:

चेन्नई सुपर किंग्स के इस इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में भविष्य पर अब गंभीर सवाल खड़ा हो गया है. शनिवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में दिल्ली डेयर कैपिट्लस ने उसे पांच विकेट से धोकर उसकी मुश्किलों को और ज्यादा बढ़ा दिया. जीत के लिए 180 रनों का पीछा करते हुए दिल्ली के लिए मैच जिताऊ  पारी खेली ओपनर शिखर धवन ने, जिन्होंने बिना आउट हुए 101 रन बनाए. धवन की पूरी बल्लेबाजी पर छाए रहे और बाकी बल्लेबाजों ने छिटपुट योगदान दिया, लेकिन आखिरी ओवर में अक्षर पटेल ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. 20वे ओवर में दिल्ली को जीत के लिए 31 रन बनाए थे और इस लेफ्टी बल्लेबाज ने इस ओवर में तीन छक्के लगाए और 5 गेंदों पर नाबाद 21 रन बनाकर मुश्किल लग रही जीत को आसन बना दिया. 

इससे पहले चेन्नई की शुरुआत खराब रही, जबै सैम कुरेन पहले ही ओवर में बिना खाता खोले आउट हो गए, लेकिन उसके बाद फैफ डु प्लेसी के 58, वॉटसन के 36, रायुडू के नाबाद 45 और रवींद्र जडेजा के आखिरी पलों में आतिशी 13 गेंदों पर 33 रनों से चेन्नई ने खुद को लड़ने लायक पोजीशन में लाते हुए कोटे के 20 ओवरों में 4 विकेट पर 179 तक पहुंचा दिया. शारजाह का विकेट उम्मीद से धीमा खेला, लेकिन दिल्ली का मजबूत आक्रमण फायदा नहीं उठा सका. अनुकूल पिच मिलने के बावजूद अक्षर पटेल और अश्विन की झोली खाली रही, तो रबाडा भी सिर्फ एक ही विकेट ले सके. 

 आप दोनों टीमों की फाइनल इलेवन पर गौर फरमा लें:

चेन्नई की इलेवन भी देख लें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com