DC vs MI: मुंबई की जीत में ईशान किशन ने जमाया तूफानी अर्धशतक, दोस्त रिषभ पंत ने यूं गले से लगाया..देखें Video

DC vs MI: मुंबई इंडियन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) मुकाबले में शनिवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) को 9 विकेट से हराया. मुंबई के लिए इशान किशन (Ishan Kishan) ने नाबाद 72 रन बनाये

DC vs MI: मुंबई की जीत में ईशान किशन ने जमाया तूफानी अर्धशतक, दोस्त रिषभ पंत ने यूं गले से लगाया..देखें Video

DC vs MI: मुंबई की जीत में ईशान किशन ने जमाया तूफानी अर्धशतक, दोस्त रिषभ पंत ने यूं गले से लगाया..देखें Video

खास बातें

  • मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स को 9 विकेट से दी मात
  • ईशान किशन की शानदार 72 रनों की पारी
  • दिल्ली की टीम का परफॉर्मेंस बेहद ही खराब

DC vs MI: मुंबई इंडियन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) मुकाबले में शनिवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) को 9 विकेट से हराया. मुंबई के लिए इशान किशन (Ishan Kishan) ने नाबाद 72 रन बनाये. ईशान के अलावा क्विंटन डिकॉक ने 28 गेंद पर 26 रन की पारी खेली. इसके अलावा सूर्यकुमार यादव 11 गेंद पर 12 रन बनाकर नाबाद रहे. ईशान का आईपीएल में यह छठा अर्धशतक था. इशान किशन (Ishan Kishan) ने अपनी धमाकेदार 72 रन की पारी में 8 चौके और 3 छक्के जमाए. मैच जीताने के बाद ईशान ने हाथ थड़ा करके जीत का जश्न मनाया तो वहीं अपने दोस्त रिषभ पंत (Rishabh Pant) को गले से लगा लिया. बता दें कि भले ही दोनों आईपीएल में अलग-अलग टीम के लिए खेल रहे हैं लेकिन पर्सनल लाइफ में दोनों दोस्त हैं. यही कारण रहा कि ईशान के बेहतरीन पारी के रिषभ खुद को रोक नहीं पाए और अपने दोस्त को गले से लगा लिया.  मुंबई इंडियंस की जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में 18 अंक हो गए हैं. मुंबई ने दिल्ली के द्वारा दिए गए लक्ष्य को 1 विकेट खोकर 15 गेंद शेष रहते ही हासिल कर लिया. दिल्ली की ओर से केवल एनरिक नॉर्खिया ही एक विकेट लेने में सफल रहे. 

इससे पहले  जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी के दम पर मुंबई ने दिल्ली का टीम को केवल 110 रन पर रोक दिया. बुमराह ने गजब की गेंदबाज की और 4 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट लेने में सफल रहे. बुमराह के अलावा ट्रेंट बोल्ट ने भी 3 विकेट लेकर दिल्ली की टीम के बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर लिया.

DC vs MI: राहुल चाहर ने शेन वार्न की तरह पिच पर घुमाई गेंद, श्रेयस अय्यर हुए स्टंप..देखें VIDEO


दिल्ली की ओर से सबसे ज्यादा रन श्रेयस अय्यर ने 25 बनाए. आईपीएल में दिल्ली की टीम का यह 12वां सबसे कम टीम स्कोर है. वहीं बिना ऑलआउट हुए दिल्ली की टीम का आईपीएल में यह सबसे कम टीम स्कोर है.

आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस की यह 9वीं जीत है तो वहीं दिल्ली की टीम को यह 7वीं हार टूर्नामेंट में झेलनी पडी़ है. दिल्ली की हार के साथ ही प्लेऑफ की रेस काफी मजेदार हो गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​