NDTV Khabar

अंजुम चोपड़ा को डीडीसीए का तोहफा, पूर्व महिला क्रिकेटर के नाम हुए फिरोज शाह कोटला के दो गेट

दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम के गेट नंबर 3 और 4 को बुधवार को भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा के नाम कर दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अंजुम चोपड़ा को डीडीसीए का तोहफा, पूर्व महिला क्रिकेटर के नाम हुए फिरोज शाह कोटला के दो गेट

अंजुम चोपड़ा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित फिरोज शाह कोटला स्टेडियम के गेट नंबर 3 और 4 को बुधवार को भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा के नाम कर दिया गया. दिल्ली एवं राज्य क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने पूर्व खिलाड़ी और अब कॉमेंटेटर की भूमिका निभाने वाली अंजुम के नाम पर गेट करने का फैसला किया है. अंजुम ने छह विश्व कप में भारत का प्रतिनिधित्व किया है. 

यह भी पढ़ें - कबड्डी कमेंट्री में हाथ आजमा रही हैं पूर्व महिला क्रिकेट कप्तान अंजुम चोपड़ा

वह भारत की तरफ से 100 वनडे खेलने वाली पहली खिलाड़ी हैं. 40 साल की अंजुम ने इस मौके पर कहा, "दिल्ली ने कई दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी दिए हैं और यह डीडीसीए द्वारा इस लायक समझना मेरे लिए सम्मान की बात है. कोटला पिछले कुछ वर्षो में काफी बदला है। इसके प्रवेश द्वारा मेरे नाम किए जाना मेरे लिए सम्मान की बात है."


यह भी पढ़ें - कोटला का गेट नंबर-2 अब सहवाग के नाम से जाना जाएगा, वीरू बोले-उम्मीद है अन्य खिलाड़ियों के नाम पर भी स्टैंड होंगे

टिप्पणियां

इससे पहले डीडीसीए ने इस स्टेडियम के गेट नंबर-2 को भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के नाम किया था.

VIDEO: टैंगो : अंजुम चोपड़ा के फिटनेस टिप्स



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement