डीन जोन्स ने पाकिस्तान हवाई अड्डे से निर्वासित किए जाने से इनकार किया

डीन जोन्स ने पाकिस्तान हवाई अड्डे से निर्वासित किए जाने से इनकार किया

डीन जोन्स को पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद यूनाईटेड टीम का मुख्य कोच बनाया गया है

कराची:

इस्लामाबाद के हवाई अड्डा अधिकारियों ने रविवार को दावा किया कि वीजा खत्म होने के कारण उन्होंने डीन जोन्स को वापस भेज दिया, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि अपूर्ण दस्तावेजों के कारण उन्हें वापस लौटना पड़ा।

पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद यूनाईटेड टीम के मुख्य कोच बनाए गए जोंस तड़के बेनजीर भुट्टो अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे और कथित तौर पर उन्हें बताया गया कि उनका पाकिस्तान का वीजा खत्म हो गया है।

हवाई अड्डे के आव्रजन विभाग के एक अधिकारी ने पीटीआई से कहा, हमें पता चला कि उनके पास पाकिस्तान के प्रवेश के लिए वैध वीजा नहीं है और हमने आव्रजन नियमों के तहत उन्हें निर्वासित कर दिया। लाहौर में सोमवार और मंगलवार को होने वाले खिलाड़ियों के ड्राफ्ट में हिस्सा लेने के लिए जोन्स इस्लामाबाद पहुंचे थे।

सूत्रों के अनुसार जोन्स ने वीजा मुद्दा सुलझाने में मदद के लिए इस्लामाबाद फ्रेंचाइजी के मालिकों और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से संपर्क करने की कोशिश भी की थी, लेकिन उन्हें कह दिया गया कि उनका वीजा वैध नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आव्रजन अधिकारी ने कहा, उन्हें नहीं पता था कि पाकिस्तान में रहने का उनका वीजा खत्म हो गया है। वैध वीजा होने पर वह वापस आ सकते हैं। जोन्स ने हालांकि अपने ट्विटर एकाउंट पर दावा किया कि उनके पास पाकिस्तान का वैध वीजा था, लेकिन उनके दस्तावेज पूरे नहीं थे। जोन्स ने कहा कि वह दुबई में दस्तावेज पूरे कर रहे हैं और वह जल्द ही लाहौर लौटेंगे। उन्होंने दावा किया कि उन्हें निर्वासित नहीं किया गया।