NDTV Khabar

जानिए, दिल्‍ली के किस गेंदबाज ने एक ओवर में दे डाले 39 रन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानिए, दिल्‍ली के किस गेंदबाज ने एक ओवर में दे डाले 39 रन

हार्दिक पंड्या ने आकाश सूदन के ओवर में पांच छक्‍के और एक चौका लगाया। (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: दिल्ली के गेंदबाज आकाश सूदन के नाम एक ऐसा रेकॉर्ड बन गया है जिसे कोई भी गेंदबाज नहीं चाहेगा। बड़ोदा के खिलाफ सैयद मुश्ताक़ अली टूर्नामेंट के दौरान रविवार को उन्‍होंने एक ओवर में 39  रन दे डाले। मैच बड़ोदा में खेला गया था।

हार्दिक ने पांच छक्‍के और एक चौका लगाया
बड़ोदा के हरफनमौला और टीम इंडिया के T-20 टीम के सदस्य हार्दिक पंड्या ने उनके एक ओवर में  5 छक्के और 1 चौका लगाया और ओवर में 34 रन जड़े। इसी ओवर में आकाश ने वाइड के साथ साथ बाइ के भी चार रन दिए यानी एक ओवर में आकाश सूदन ने 39 रन खर्च किए।

स्‍टाइरिस दे चुके हैं एक ओवर में 38 रन
इससे पहले एक ओवर में सबसे ज़्यादा रन खर्च करने का रेकॉर्ड न्यूजीलैंड के स्कॉट स्टाइरिस के नाम था जिन्होने एक ओवर में 38 रन खर्च किए थे। जब तक हार्दिक के खिलाफ उन्होने गेंदबाजी नहीं की थी, तब तक मैच में आकाश ने 3 ओवर में 8 रन खर्च किए थे और 2 विकेट भी चटकाए थे।लेकिन एक 39 रन के ओवर ने उनके पूरे स्पेल को खराब कर दिया। हालांकि हार्दिक की यह आतिशी पारी भी वडोदरा को दिल्ली के खिलाफ जीत नहीं दिला पाई।

हार्दिक की तूफानी पारी के बावजूद बड़ोदा हारा
मैच में हार्दिक ने 51 गेंदों पर नाबाद 81 रन की जोरदार पारी खेली जिसमें पांच चौके और छह छक्‍के शामिल थे। मैच में बड़ोदा ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 153 रन बनाए थे। 154 रन के लक्ष्‍य को दिल्‍ली ने 19.3 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया।

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement