IPL 2021 Auction: मोहम्मद कैफ ने दिल्ली कैपिटल्स की रणनीति का किया खुलासा, बोले- योजनायें बन चुकी है

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सहायक कोच मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने कहा कि उनकी टीम गुरूवार को होने वाली ‘मिनी’ नीलामी में आगामी इंडियन प्रीमियर लीग सत्र (IPL 2021) से पहले उचित ‘बैंच स्ट्रेंथ’ बनाना चाहेगी.

IPL 2021 Auction: मोहम्मद कैफ ने दिल्ली कैपिटल्स की रणनीति का किया खुलासा, बोले- योजनायें बन चुकी है

IPL 2021 Auction: मोहम्मद कैफ ने दिल्ली कैपिटल्स की रणनीति का किया खुलासा, बोले- योजनायें बन चुकी है

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सहायक कोच मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने कहा कि उनकी टीम गुरूवार को होने वाली ‘मिनी' नीलामी में आगामी इंडियन प्रीमियर लीग सत्र (IPL 2021) से पहले उचित ‘बैंच स्ट्रेंथ' बनाना चाहेगी. दिल्ली कैपिटल्स की टीम पिछले चरण में उप विजेता रही थी और इस साल अच्छी ‘बैंच स्ट्रेंथ' से और बेहतर करना चाहेगी जिसके कारण पिछले सत्र में टूर्नामेंट के अंत में उसे परेशानी का सामना करना पड़ा था. कैफ ने कहा, ‘‘हमने कुछ खिलाड़ियों को रिलीज किया है इसलिये हम उन स्थानों को भरने की कोशिश करेंगे. मुझे लगता है कि नीलामी में अड़ियल नहीं होना अहम होगा.

IPL 2021: नीलामी में इन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकती दिल्ली कैपिटल्स

नीलामी के लिये बहुत योजनायें बना सकते हैं लेकिन नीलामी की टेबल पर बैठकर चीजें बदल सकती हैं. उन्होंने कहा, ‘‘हमें तुरंत फैसले करने होंगे. हमारे मुख्य खिलाड़ी लगातार खेल रहे हें और कोई फिटनेस संबंधित परेशानी भी नहीं है. इसलिये हम कल की नीलामी में कुछ ‘बैक-अप' खिलाड़ी लेना चाहेंगे.

मौजूदा टीम के बारे में एक अन्य सहायक कोच प्रवीण आमरे ने कहा, ‘‘ईमानदारी से कहूं तो अगर हमसे कल खेलने को कहा जाता है तो हमारे पास अंतिम एकादश खेलने के लिये तैयार है. इसलिये मुझे लगता है कि यह सफल योजना होगी और अन्य टीमों से भी हमने यही सीखा है.

IPL 2021: नीलामी में इन खिलाड़ियों पर लग सकती है सबसे बड़ी बोली


इस बार के ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम कुछ ऐसे खिलाड़ियों को खरीदने की कोशिश में होगी जो टूर्नामेंट में टीम के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सके. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)