दिल्ली डेयरडेविल्स के कैप्टन जहीर खान ने कहा- 'बाकी बचे 2 मैच भी जीतने हैं'

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान का कहना है कि उनकी टीम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में बाकी बचे दो मैचों में भी जीत हासिल करनी है.

दिल्ली डेयरडेविल्स के कैप्टन जहीर खान ने कहा- 'बाकी बचे 2 मैच भी जीतने हैं'

दिल्ली डेयरडेविल्स के कैप्टन जहीर खान (फाइल फोटो)

कानपुर:

दिल्ली डेयरडेविल्स के कैप्टन जहीर खान का कहना है कि उनकी टीम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में बाकी बचे दो मैचों में भी जीत हासिल करनी है. उल्लेखनीय है कि दिल्ली की टीम खराब प्रदर्शन के कारण आईपीएल के इस सीजन में प्लेऑफ से बाहर हो गई. ऐसे में उसकी कोशिश बाकी बचे मैचों में जीत हासिल कर इस लीग का सकारात्मक रूप से समापन करने की होगी.

ग्रीन पार्क स्टेडियम में बुधवार रात दिल्ली ने गुजरात लायंस को दो विकेट से हराया. जहीर ने कहा, "हमारा लक्ष्य अब इस लीग में बाकी बचे दो मैचों में जीत हासिल करना है, ताकि हम सकारात्मक रूप से इस सीजन का समापन कर सकें." इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने दिल्ली के सामने 196 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे जहीर की टीम ने श्रेयस अय्यर की शानदार पारी के दम पर 19.4 ओवरों में हासिल कर लिया.

जहीर ने कहा, "अच्छा लग रहा है कि टीम के परिणाम सकारात्मक दिशा में हैं. हम भले ही प्लेऑफ से बाहर हो गए हों, लेकिन एक पेशेवर टीम होने के नाते आपको इन चीजों को भूलकर और भी कड़ी मेहनत करनी चाहिए."

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com