इंडीज के क्रिकेटर रामदीन ने कहा, जिसका खुद का औसत 16 है, वह मेरे औसत को बुरा कह रहा है

इंडीज के क्रिकेटर रामदीन ने कहा, जिसका खुद का औसत 16 है, वह मेरे औसत को बुरा कह रहा है

दिनेश रामदीन (फाइल फोटो)

पोर्ट आफ स्पेन:

वेस्टइंडीज के विकेटकीपर दिनेश रामदीन ने भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम से बाहर किए जाने की खबर पर वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) की कड़ी आलोचना की है।

वेस्टइंडीज ने अभी तक चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम की सार्वजनिक घोषणा नहीं की है, लेकिन रामदीन ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए बताया कि उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है और उन्होंने इस फैसले के लिए चयन समिति के नए अध्यक्ष कर्टनी ब्राउन को दोषी माना है।

भारत के खिलाफ नहीं खेलूंगा
रामदीन ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘‘क्या बारिश वाला दिन है। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेलूंगा। नए चेयरमैन ने कहा है कि मेरा औसत अच्छा नहीं है।’’ रामदीन ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान अपनी आखिरी दो पारियों में 59 और 62 रन बनाए थे और इस पूर्व कप्तान ने अपने ट्वीट में अपनी पिछली दो पारियों के आंकड़े दिए हैं।

जिसने कभी शतक नहीं लगाया, वह बल्लेबाजी की बात कर रहा है
उन्होंने ब्राउन को आड़े हाथों लेते हुए लिखा है, ‘‘जो व्यक्ति कह रहा है कि मेरा 25.87 का औसत बुरा है, उसका औसत 16 है और वह मुझसे बल्लेबाजी के बारे में बात कर रहा है जबकि उसने कभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं लगाया। शर्मनाक।’’

रामदीन ने 2005 में कर्टनी ब्राउन से ही विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाली थी। इसके बाद उन्होंने 74 टेस्ट मैच खेलकर 25.87 के औसत से 2998 रन बनाए। उन्होंने 13 मैचों में टीम की कप्तानी भी की। भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ चार टेस्ट मैच खेलने हैं जिनमें से पहला 21 जुलाई से एंटीगा में शुरू होगा।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com