आखिरी मैच में जीत के बावजूद विराट कोहली को है यह मलाल

आखिरी मैच में जीत के बावजूद विराट कोहली को है यह मलाल

विराट कोहली और एबी डि विलियर्स की फाइल फोटो

बेंगलुरु:

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर भले ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर  ने सनराइजर्स हैदराबाद पर भले ही शानदार जीत दर्ज की हो, लेकिन इसके बावजूद कप्तान विराट कोहली को बहुत ही ज्यादा मलाल है. और मलाल बहुत ही जायज है, लेकिन अब तो साफ हो ही चुका है कि बेंगलोंर का कुछ होना-हाना नहीं है

कप्तान विराट कोहली मानते हैं कि उनकी टीम ने प्रतियोगिता के दूसरे हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया जिसके कारण यह सीजन ज्यादा खराब नहीं रहा. बेंगलोर को इस संस्करण की शुरुआत में लगातार छह मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी थी, लेकिन दूसरे हाफ में टीम ने अपने प्रदर्शन को बेहतर किया. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने यूं की खलील अहमद के विकेट लेने पर जश्‍न मनाने के अंदाज की नकल, देखें VIDEO

कोहली ने शनिवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच जीतने के बाद कहा, "अगर हम दूसरे हाफ को देखें तो हम पहले हाफ में ऐसा प्रदर्शन करना चाहते थे. छह मैच हारने के बाद आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में वापसी करना मुश्किल होता है." वास्तव में यही बात कोहली के लिए मलाल रहा.

यह भी पढ़ें: मुंबई टी20 लीग में खेलते दिखेंगे अर्जुन तेंदुलकर, जानें कितनी राशि की लगी बोली

अगर बैंगलोर टीम पहले सेशन में ऐसा प्रदर्शन करती, तो उसकी कहानी अलग ही होती. कोहली ने कहा, "हम उस स्थान पर नहीं रहे जहां हम रहना चाहते थे, लेकिन दूसरा हाफ बेहतरीन रहा और ऐसा महसूस नहीं हुआ कि यह सीजन खराब गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ ही दिन पहले केकेआर के खिलाड़ियों ने एनडीटीवी से खास बात की थी. 

हमने आखिरी के सात में से पांच मैचों में जीत दर्ज की और एक मैच में कोई नतीजा नहीं निकला. हमें इस पर गर्व है. बेंगलोर की टीम ने इस सीजन 14 मैचों में कुल 11 अंक अर्जित किए.