युजवेंद्र चहल ने धनश्री के साथ 'कुर्ता पायजामा' गाने पर किया ऐसा हुक स्टेप, मंगेतर बोलीं- 'hidden talent..' देखें Video

IPL 2020: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस समय आईपीएल खेलने के लिए यूएई गए हुए हैं. वहीं, यूएई रवाना होने से पहले चहल ने अपनी गर्लफ्रेंड धनश्री के साथ सगाई की थी

युजवेंद्र चहल ने धनश्री के साथ 'कुर्ता पायजामा' गाने पर किया ऐसा हुक स्टेप, मंगेतर बोलीं- 'hidden talent..' देखें Video

युजवेंद्र चहल ने धनश्री के साथ 'कुर्ता पायजामा' गाने पर किया ऐसा हुक स्टेप, Video

खास बातें

  • चहल की मंगेतर ने शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो
  • चहल ने किया 'कुर्ता पजामा' गाने का हुक स्टेप

IPL 2020: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस समय आईपीएल खेलने के लिए यूएई गए हुए हैं. वहीं, यूएई रवाना होने से पहले चहल ने अपनी गर्लफ्रेंड धनश्री के साथ सगाई की थी. अब जब क्रिकेटर यूएई पहूंच गए हैं तो उनकी मंगेतर लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर रही हैं. चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) शानदार डांसर भी हैं. सोशल मीडिया पर उनकी कई वीडियो अपलोड है जिसमें वो अपने जबरदस्त डांस का जलवा दिखाते हुए नजर आती हैं. वहीं. धनश्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें वो चहल के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में खास बात ये है कि दोनों टोनी कक्कड़ (Tony kakkar) के गाने  'कुर्ता पजामा (Kurta Pajama)' सॉन्ग का हुक स्टेप (Kurta Pajama Hook Step) करते हुए नजर आ रहे हैं.

चहल के द्वारा हुक स्टेप को देखकर मंगेतर धनश्री काफी खुश भी नजर आती हैं. चहल के इस टैलेंट को धनश्री ने छिपा हुआ टैलेंट करार दिया है तो वहीं क्रिकेटर ने  भी मंगेतर के द्वारा शेयर की गई वीडियो को शेयर करते हुए क्यों धनश्री कमेंट में लिखा है. सोशल मीडिया पर दोनों के इस वीडियो को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. 

बता दें चहल की गर्लफ्रेंड सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फॉलोवर की संख्या 1 मिलियन तक पहुंच गई है. गौरतलब है कि आईपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आईपीएल में आरसीबी की टीम का हिस्सा हैं. अबतक चहल ने आईपीएल में 84 मैच खेलकर 100 विकेट चटका चुके हैं. 


पिछले आईपीएल में चहल ने 14 मैच खेले थे और 18 विकेट लेने में सफल रहे थे. आरसीबी के कप्तान कोहली एक बार फिर चहल से यूएई की पिच पर शानदार स्पिन गेंदबाजी को लेकर उम्मीद लगाए हुए होंगे. आरसीबी की टीम की किस्मत आईपीएल में खराब रही है और एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.