युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने RCB की टी-शर्ट पहनकर क्रिकेटर को यूं किया सपोर्ट, बोलीं- यह बहुत क्यूट है..

IPL 2020: KKR Vs RCB: कोलकाता के खिलाफ मैच में आरसीबी ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और 82 रन से जीतने में सफल रही. भले ही एबी डिविलियर्स को उनके द्वारा खेली गई तूफानी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया

युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने RCB की टी-शर्ट पहनकर क्रिकेटर को यूं किया सपोर्ट, बोलीं- यह बहुत क्यूट है..

युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने RCB की टी-शर्ट पहनकर क्रिकेटर को यूं किया सपोर्ट, बोलीं- यह बहुत क्यूट है..

खास बातें

  • केकेआर के खिलाफ युजवेंद्र चहल की घातक गेंदबाजी
  • 4 ओवर में 12 रन देकर जहल ने लिए 1 विकेट
  • केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक को आउट कर पलट दिया मैच

IPL 2020: KKR Vs RCB: कोलकाता के खिलाफ मैच में आरसीबी ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और 82 रन से जीतने में सफल रही. भले ही एबी डिविलियर्स को उनके द्वारा खेली गई तूफानी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया लेकिन आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और वॉशिंगटन सुंदर ने कमाल की गेंदबाजी की और केकेआऱ के बल्लेबाजों को खूब परेशान किया. चहल ने 4 ओवर की गेंदबाजी के दौरान केवल 12 रन दिए और 1 विकेट लेने में सफल रहे. चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा भी आरसीबी को सपोर्ट करने के लिए यूएई पहुंच गई हैं. चहल की मंगेतर ने यूएई से अपनी वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें वो दुबई के सुंदर बीच को दिखा रही हैं.

इतना ही नहीं धनश्री ने आरसीबी का टी--शर्ट पहनकर चहल को टैग करती हुई कहती नजर आ रही हैं कि यह टी-शर्ट काफी क्यूट है. धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपने डांस के वीडियो और तस्वीर शेयर करती रहती हैं.  चहल ने केकेआऱ के खिलाफ मैच में दिनेश कार्तिक को आउट कर मैच को पूरी तरह से आरसीबी की ओर मोड़ दिया था. 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम (Royal Challengers Bangalore) अब आईपीएल 2020 प्वाइंट्स टेबल (IPL 2020 Points Table) पर तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. वहीं चहल ने 10 विकेट अबतक टूर्नामेंट में चटका चुके हैं. आईपीएल 2020 में सबसे ज्यादा विकेट लेने क्रम में पांचवें नंबर पर पहुंच गए हैं. इस समय पर्पल कैप पर कागिसो रबाडा का अधिकार है.रबाडा ने 7 मैच में 17 विकेट चटका चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस समय मुंबई इंडियंस प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन पर है तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम दूसरे नंबर पर है, इसके अलावा केकेआर चौथे नंबर पर है. आने वाले मैचो में देखना दिलचस्प होगा कि सीएसके और हैदराबाद की टीम प्लेऑफ में वापसी कर पाएंगे या नहीं.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​