NDTV Khabar

धोनी ने न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के साथ दिखाई ऐसी दोस्ती कि फैन्स भी हुए दीवाने, देखें VIDEO

भारत-न्यूजीलैंड के साथ वनडे और टी-20 की सीरीज के कुछ ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं जिसे देखने के बाद हर कोई पूर्व कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी का फैन हो जाएगा.

259 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
धोनी ने न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के साथ दिखाई ऐसी दोस्ती कि फैन्स भी हुए दीवाने, देखें VIDEO

महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बारिश में धोनी ने कीवियों के साथ खेला इनडोर गेम
  2. मार्टिन गुप्टिल और टॉम ब्रूस के साथ धोनी ने ऐसे बढ़ाई दोस्ती
  3. गुप्टिल ने यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया पोस्ट
नई दिल्ली: भारत-न्यूजीलैंड के साथ वनडे और टी-20 की सीरीज समाप्त हो चुकी है, लेकिन अब भी कुछ ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं जिसे देखने के बाद हर कोई पूर्व कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी का फैन हो जाएगा. तिरुअनंतपुरम में तीसरे टी-20 मैच में बारिश के कारण मैच देरी से शुरू हुआ. प्रैक्टिस के लिए पिच काफी गीली थी, जिसका फायदा उठाते हुए माही यानी धोनी ने आउटडोर गेम को इनडोर बनाकर खेलना शुरू कर दिया. लेकिन यह गेम अपने साथी खिलाड़ियों के साथ नहीं, बल्कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के साथ दोस्ती बढ़ाने के लिए एक कमरे के भीतर खेलना शुरू कर दिया. धोनी जानते हैं कि विरोधी टीम से फ्रेंडली होने के लिए खेल ही ऐसा माध्यम है, जिससे जल्द लोगों के दिलों में जगह बना सकते हैं, जिसका उन्होंने फायदा उठाया.

यह भी पढ़ें: Video: एमएस धोनी ने दिखाया डांस में कौशल तो हंसी नहीं रोक पाईं पत्‍नी साक्षी

धोनी ने इस खेल से बढ़ाई दोस्ती
तीसरे वनडे में बारिश के कारण पिच गीली थी, जिससे मैच सीमित ओवरों (8-8) का हुआ. मैच शुरू होने के पहले वार्मअप के लिए धोनी और मनीष पांडे एक कमरे में न्यूजीलैंड के खिलाड़ी मार्टिन गुप्टिल और टॉम ब्रूस के साथ पैर से खेला जाने वाला खेल वॉलीबॉल फुटबाल खेलने पहुंचे. जहां चारों खिलाड़ियों ने काफी देर तक उस कमरे में वॉर्मअप किया. इसका वीडियो मार्टिन गुप्टिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया. गुप्टिल ने यह वीडियो डालते हुए लिखा कि 'बारिश के कारश खेल में देरी होने पर क्या किया जाए? ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी, मनीष पांडे और टॉम ब्रूस के साथ वॉलीबॉल फुटबॉल खेल का मजा लिया.

यह भी पढ़ें: धोनी ने आलोचकों को बल्ले से नहीं बल्कि ऐसे दिया करारा जवाब, वीडियो देखकर आप भी होंगे हैरान

टिप्पणियां
देखें वीडियो-

धोनी अक्सर अपने पॉजिटिव नेचर के लिए जाने जाते हैं. वह कभी भी लोगों से जुड़ने का एक भी ऐसा मौका नहीं छोड़ते. इससे पहले भी धोनी ने कीवी खिलाड़ियों के साथ फ्रेंडली नेचर के साथ पेश आते हुए देखा जा चुका है. एक बार न्यूजीलैंड संग सीरीज के दौरान धमाकेदार बल्लेबाज ब्रैंडन मैकुलम के पैर में चोट आने की वजह से जमीन पर गिर पड़े, कीपिंग करते हुए धोनी ने बिना डॉक्टर के ग्राउंड पर इंतजार किए उनके पैर की फिजियो थैरेपी करने लगे. धोनी के इन्हीं व्यवहार के कारण उनकी न सिर्फ देश में बल्कि दुनियाभर में फैन फॉलोइंग है. 

VIDEO: धोनी ने आलोचकों को बल्ले से ऐसे दिया जवाब
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement