NDTV Khabar

देखिए धोनी की 'नई हेयर स्टाइल'...पहले से ज्यादा स्मार्ट दिख रहे माही!

महेंद्र सिंह धोनी अपने छोटे बालों के साथ अभी भी लगातार बदलाव और प्रयोग करते रहे. मंगलवार को भी उनका एक नया लुक सामने आया, जो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
देखिए धोनी की 'नई हेयर स्टाइल'...पहले से ज्यादा स्मार्ट दिख रहे माही!

महेंद्र सिंह धोनी सेना के एक कार्यक्रम में (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. इस स्टाइल के क्या कहने !
  2. तेजी से वायरल हो रहा माही का नया हेयर स्टाइल!
  3. प्रशंसकों के सिर चढ़कर बोलेगा यह स्टाइल!
नई दिल्ली: भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने करियर की शुरुआत से ही अपने बालों के लिए भी जाने जाते रहे हैं. लंबे समय तक धमाकेदार बल्लेबाजी के साथ-साथ लंबे बाल भी उनकी पहचान बने रहे और उनके बालों की गूंज पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ तक भी पहुंची. बीच-बीच में माही अपनी हेयर स्टाइल में लगातार बदलाव भी करते रहे और माही का यह प्रयोग करने का सिलसिला अभी भी जारी है. मंगलवार को धोनी ने अपनी नई हेयर स्टाइल के साथ फोटो जारी किया. किसी विज्ञापन की शूटिंग के दौरान महेंद्र सिंह धोनी पहले से ज्यादा हैंडसम लग रहे हैं और उनका यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. 

टिप्पणियां
अब यह तो आप जानते ही हैं कि धोनी शुरू से ही लंबे बाल रखने के शौकीन रहे थे. साथ ही वह बालों पर अलग-अलग कलर भी कराते रहते थे, लेकिन भारतीय सेना के साथ जुड़ने के बाद से उन्होंने छोटे बाल रखना शुरू कर दिया था. वहीं साल 2011 में विश्व कप जीतने के बाद धोनी का एक अलग ही लुक सामने आया था, जब उन्होंने अपने बाल पूरी तरह से मुंडवा दिए थे. वैसे तब उनके चाहने वालों को कोई ज्यादा आश्चर्य नहीं हुआ था. तब यही मैसेज गया कि शायद विश्व कप जीतने के लिए किसी मन्नत के तहत धोनी ने ऐसा किया था. 

VIDEO: सुनिए और जानिए कहां कुछ दिन पहले टिप्स देने पहुंचे धोनी
वैसे पिछले काफी समय से धोनी अपने छोटे बालों के साथ भी अलग-अलग प्रयोग कर रहे थे. कभी वह कोई स्टाइल रख लेते थे, तो कभी कोई लेकिन मंगलवार को धोनी ने किसी विज्ञापन की शूटिंग के दौरान अपना जो फोटो जारी किया है, वास्तव में धोनी उसमें बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं. इस स्टाइल में पूरा फोकस उनके बालों के ऊपरी और अगले हिस्से पर किया गया है. उम्मीद है कि पहले की तरह माही की इस नए हेयर स्टाइल का असर उनके चाहने वालों पर भी देखने को मिलेगा. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement