NDTV Khabar

धोनी फिर से दिखेंगे लंबे बालों में

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिर से लंबे बालों में दिखाई देंगे। धोनी यहां एक कार्यक्रम में आए हुए थे, उन्होंने क्रिकेट के बारे में नहीं बोलना ही सही समझा और ज्यादातर उन्होंने अपने बाइक और बालों के प्रति लगाव के बारे में ही बात की।
कोलकाता:

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिर से लंबे बालों में दिखाई देंगे। धोनी यहां एक कार्यक्रम में आए हुए थे, उन्होंने क्रिकेट के बारे में नहीं बोलना ही सही समझा और ज्यादातर उन्होंने अपने बाइक और बालों के प्रति लगाव के बारे में ही बात की।

सफेद शर्ट पहने धोनी ने कहा कि पिछले साल विश्व कप जीतने के बाद उन्होंने बाल कटवाये थे लेकिन ऐसा उन्होंने भगवान से मांगी गयी किसी मन्नत के लिये नहीं किया था।

टिप्पणियां

धोनी ने कहा, ‘मैं दोबारा बाल बड़े कर रहा हूं। लोग कहते हैं कि मैंने किसी मन्नत के लिये अपने बाल कटवाये थे। लेकिन गर्मियों के कारण मैंने गंजा होने का फैसला किया था।’ उन्होंने स्पोर्ट्स बाइक के अपने जूनुन के बारे में खुलासा किया कि 1983 में जैकी श्राफ की फिल्म हीरो ने उन्हें काफी प्रेरित किया था।


धोनी ने कहा, ‘हीरो में पुरानी वाले माडल की राजदूत मोटरसाइकिल थी। मुझे वह माडल काफी पंसद था। मेरे पास अब भी ऐसी आठ बाइक हैं।’ उन्होंने यहां फिल्म ‘कभी कभी’ का ‘मैं पल दो पल का शायर हूं’ गाना भी गाया था।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement