दिनेश कार्तिक ने दी सलाह, ये 3 काम करके भगाए कोरोनावायरस को, देखें VIDEO

केकेआर (KKR) के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) भी इस समय सेल्फ आइसोलेशन की प्रक्रिया अपनाते हुए घर में कैद हो गए हैं. दिनेश कार्तिक ने कोरोना से बचने के लिए फैन्स को 3 तरीके अपनानें की बात कही है.

दिनेश कार्तिक ने दी सलाह, ये 3 काम करके भगाए कोरोनावायरस को, देखें VIDEO

कोरोनावायरस से बचाव के लिए दिनेश कार्तिक सेल्फ आइसोलेशन की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं

खास बातें

  • कोरोनावायरल से बचने के लिए घर में कैद हुए दिनेश कार्तिक
  • दिनेश कार्तिक भी सेल्फ आइसोलेशन की प्रक्रिया अपना रहे हैं
  • आईपीएल को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है
दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण देश में होने वाले क्रिकेट टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में भारतीय क्रिकेटर सेल्फ आइसोलेशन के लिए अपने घरों में कैद हो गए हैं. केएल राहुल (KL rahul) हो या कोहली (Virat Kohli) सभी घर में रहकर सेल्फ आइसोलेशन की प्रक्रिया अपना रहे हैं. ऐसे में केकेआर (KKR) के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) भी इसी प्रक्रिया का अनुसरण करते हुए घर में समय बिता रहे हैं. कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दिनेश कार्तिक खाली समय का उपयोग शैडो प्रैक्टिस करते हुए तो वहीं मेडिटेशन करते कर रहे हैं.

केकेआर के ट्विटर पर पोस्ट की गई वीडियो में कार्तिक फैन्स को कोरोना (COVID-19)  से बचने की सलाह भी देते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने सभी से 3 बातों का ध्यान रखने सलाह दी है जिसमें लोगों से दूरी बनाकर रखें, घर में रहें तो वहीं, अपने हाथ को साफ रखने के महत्व को लेकर वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं. दिनेश कार्तिक ने कहा कि ऐसा करके हम खुद को तो सुरक्षित कर सकते हैं बल्कि दूसरों को भी वायरस से बचाने का काम करने में सफल रहेंगे.

कोरोनावायरस (coronavirus) के कहर के कारण आईपीएल को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया है. वैसे, जिस तरह से वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है उसे देखते हुए इस साल आईपीएल होना मुश्किल नजर आ रहा है. बता दें कि मंगवलार को बीसीसीआई और टीम फेंच्राइजी कॉन्फ्रेंस कॉल के जरिए आगे की रणनीति पर बात करने वाली है.

इस वायरस से भारत में 280 लोग संक्रमित हो गए हैं. बता दें कि साल 2019 में केकेआर की टीम पांचवें नंबर पर रही थी. इस बार के ऑक्शन में इंग्लैंड के इयोन म़ॉर्गन को केकेआर ने 5.25 करोड़ रूपये में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान