NDTV Khabar

जानिए कौन करना चाहता है तीसरे टी-20 में धोनी को बाहर, पढ़िए हैरान करने वाला जवाब

नेहरा ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है. ऐसे में उनको इस मैच में प्लेइंग-11 में जगह दी जा सकती है. एक पूर्व इंडियन क्रिकेटर का मानना है कि धोनी को बाहर करके दिनेश कार्तिक को खिलाना चाहिए.

647 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानिए कौन करना चाहता है तीसरे टी-20 में धोनी को बाहर, पढ़िए हैरान करने वाला जवाब

अजीत अगरकर ने बताई तीसरे टी-20 की अपनी प्लेइंग-11

खास बातें

  1. अजीत अगरकर ने बताई तीसरे टी-20 की अपनी प्लेइंग-11.
  2. बताया क्यों होना चाहिए धोनी को बाहर.
  3. शॉन टैट ने भी चुनी अपनी प्लेइंग इलेवन.
नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला खेला जाना है. दोनों टीमें एक-एक मैच जीत चुकी हैं, ऐसे में तीसरा मैच किसी फाइनल से कम नहीं होगा. ऑस्ट्रेलिया जहां अपने प्लेइंग-11 में बदलाव के बारे में नहीं सोच रहा होगा तो वहीं गुवाहाटी ट्वंटी20 में मिली हार के बाद भारतीय टीम प्लेइंग-11 में कुछ बदलाव कर सकती है.

पढ़ें- ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स पर पहले पत्थर से हमला, अब ये कर रहे हैं फैन्स

तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने बुधवार को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है. ऐसे में उनको इस मैच में प्लेइंग-11 में जगह दी जा सकती है. भुवनेश्वर या बुमराह की जगह उनको जगह दी जा सकती है. लेकिन एक पूर्व इंडियन क्रिकेटर का मानना है कि धोनी को बाहर करके दिनेश कार्तिक को खिलाना चाहिए. 

पढ़ें- ऑस्‍ट्रेलिया की जीत के साथ भारत दौरे का समापन करना चाहते हैं ट्रेविस हेड
 
virat dhoni

बताया क्यों होना चाहिए धोनी को बाहर
भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगारकर की माने तो तीसरे और आखिरी ट्वंटी20 मैच के लिए धोनी की जगह टीम में दिनेश कार्तिक को शामिल किया जाना चाहिए. आगरकर ने इसके पीछे लॉजिक कुछ ऐसा दिया है, 'दिनेश कार्तिक अच्छे टच में चल रहे हैं और पहली ही गेंद से अटैक करना शुरू कर देते हैं. मुझे मालूम है कि विराट कोहली ये बदलाव नहीं करेंगे लेकिन मेरे हिसाब से टीम में धोनी की जगह दिनेश को चुना जाना चाहिए.' ईएसपीएन क्रिकइंफो पर अगारकर ने ऐसा कहा. वहीं टीम में नेहरा को भी जगह मिल सकती है. देखना होगा कि विराट गुवाहाटी ट्वंटी20 में मिली हार के बाद प्लेइंग-11 कॉम्बिनेशन में बदलाव करते हैं या नहीं.

पढ़ें- निर्णायक बने हैदराबाद टी20 में बारिश बन सकती है 'विलेन'​
 
australia team

शॉन टैट ने भी चुनी अपनी प्लेइंग इलेवन
शॉन टैट ने ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग-11 में कोई भी बदलाव नहीं करने की सलाह दी है. पहले ट्वंटी20 मैच में डेनियल क्रिस्टियन खेले थे, जबकि दूसरे मैच में उनकी जगह मोएसिस हेनरिक्स को जगह मिली थी. बता दें, भारतीय टीम अगर आज का मैच जीत लेती है तो 70 साल के इतिहास में यह पहला मौका होगा,

जब यह टीम ऑस्ट्रेलिया को लगातार चार सीरीज में मात देगी. इससे पहले भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को लगातार तीन सीरीज में मात दे चुकी है. भारत ने पहले 2016 में ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में टी-20 सीरीज 3-0 से, इस साल टेस्ट सीरीज में 2-1 से और वनडे सीरीज 4-1 से हराया है. इस लिहाज से भरत के पास इतिहास बनाने का मौका होगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement