विराट कोहली बने बिटिया के पिता तो डेविड वॉर्नर बोले, टिप्स के लिए मैसेज करो

विराट कोहली (Virat Kohli) 11 जनवरी को पिता बने, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया. खुद कप्तान कोहली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस खुशखबरी को सभी के साथ साझा किया.

विराट कोहली बने बिटिया के पिता तो डेविड वॉर्नर बोले, टिप्स के लिए मैसेज करो

विराट कोहली बने बिटिया के पिता तो डेविड वॉर्नर बोले, 'टिप्स के लिए मैसेज करो..'

विराट कोहली (Virat Kohli) 11 जनवरी को पिता बने, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया. खुद कप्तान कोहली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस खुशखबरी को सभी के साथ साझा किया. कोहली के द्वारा खबर दिए जाने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बधाई देने लगे. क्रिकेटर्स से लेकर फैन्स उन्हे लगातर बधाई संदेश सोशल मीडिया के माध्यम से दे रहे हैं. वहीं ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने भी सोशल मीडिया पर कोहली के पिता बनने पर बधाई दी. वॉर्नर ने जिस अंदाज में कोहली को बधाई दी है वह सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल एक तरफ जहां ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने कोहली को पिता बनने पर बधाई दी तो वहीं एक सलाह भी दी और लिखा कि, कुछ टिप्स चाहिए तो सीधा मैसेज मुझे कर सकते हों.

AUS vs IND: डेविड वॉर्नर ने मोहम्मद सिराज के लिए ऐसा पोस्ट कर जीत लिया दिल, "सॉरी सिराज"

बता दें कि डेविड वॉर्नर की भी 3 बेटिय़ां हैं. ऐसे में वॉर्नर ने कोहली को बधाई संदेश के अलावा पेरेंटिंग टिप्स देने की भी बात की है. वॉर्नर के द्वारा किया गया यह कमेंट खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि कोहली ने पिता बनने के लिए ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था.  हालांकि एक वर्ग ने कोहली के इस फैसले को गलत भी बताया और आलोचना भी की, लेकिन विराट अपने फैसले पर कायम रहे और खुलकर इस बारे में भी बात की. 

पंत के गार्ड को खराब करने पर टिम पेन ने स्मिथ का किया बचाव, 'ऐसा होता तो भारतीय खिलाड़ी इसे तूल जरूर देते'

c7og395o

Virat Kohli David Warner ODI AFP
Photo Credit: AFP

Newsbeep

कोहली ने कहा भी यह कि उन्होंने यह फैसला समझबूझ के साथ लिया है. वह इस खूबसूरत समय में अपने परिवार के साथ रहना चाहते थे. कोहली अब इंग्लैंड के खिलाफ घरेलीू सीरीज में भारतीय टीम में वापसी करेंगे. फरवरी में इंग्लैंड की टीम भारत के दौरे पर आने वाली है. कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद वापस भारत लौट आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​