इंग्‍लैंड में 'दागी' तेज गेंदबाज आमिर को नहीं करना पड़ेगा लोगों की नाराजगी का सामना : इमरान

इंग्‍लैंड में 'दागी' तेज गेंदबाज आमिर को नहीं करना पड़ेगा लोगों की नाराजगी का सामना : इमरान

पाकिस्‍तान के पूर्व कप्तान इमरान खान (फाइल फोटो)

कराची:

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान इमरान खान को उम्मीद नहीं है कि बायें हाथ के दागी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को इंग्लैंड में आगामी सीरीज के दौरान नाराजगी का सामना करना पड़ेगा।

इमरान ने एक टॉक शो के दौरान कहा, 'मुझे नहीं लगता कि उसे प्रेस या लोगों की नाराजगी का सामना करना होगा क्योंकि इंग्लैंड में रहने के दौरान मैंने देखा कि उसे लेकर काफी सहानुभूति है क्योंकि जब स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण सामने आया तो वह सिर्फ 18 या 19 साल का था और बाद में उसने अपनी गलती भी स्वीकार की और सभी से माफी मांगी।' इमरान ने कहा, 'आमिर के लिए आम तौर पर सहानुभूति है और मेरा अनुभव कहता है कि उसे इंग्लैंड में प्रेस और लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी और इससे उसे आगामी सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने में मदद मिलेगी।'

क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान ने कहा कि 2010 प्रकरण में शामिल रहे लोगों ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है और आगे बढ़ गए हैं। उन्होंने कहा कि यह आशंका बेकार है कि आमिर और पाकिस्तान को इंग्लैंड में समस्या का सामना करना पड़ सकता है। पाकिस्तान को 1992 में एकमात्र 50 ओवर का विश्व कप खिताब दिलाने वाले इमरान ने पाकिस्तान में खेल के तीनों प्रारूपों में अलग कप्तान के सुझाव को भी खारिज कर दिया।


डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com