बाबर आजम ने अपने सपने का किया खुलासा, बोले- मुझे पैमाना मानकर अन्य बल्लेबाजों की उनसे तुलना की जाए

विराट कोहली (Virat Kohli) जैसे आधुनिक युग के महान खिलाड़ियों से तुलना होने पर बाबर आजम (Babar Azam) को गर्व होता है लेकिन पाकिस्तान के इस युवा कप्तान की इच्छा उन बुलंदियों तक पहुंचने कि है जब उन्हें पैमाना मानकर अन्य बल्लेबाजों की उनसे तुलना की जाए.

बाबर आजम ने अपने सपने का किया खुलासा, बोले- मुझे पैमाना मानकर अन्य बल्लेबाजों की उनसे तुलना की जाए

बाबर आजम ने अपने सपने का किया खुलासा, बोले- मुझे पैमाना मानकर अन्य बल्लेबाजों की उनसे तुलना की जाए

विराट कोहली (Virat Kohli) जैसे आधुनिक युग के महान खिलाड़ियों से तुलना होने पर बाबर आजम (Babar Azam) को गर्व होता है लेकिन पाकिस्तान के इस युवा कप्तान की इच्छा उन बुलंदियों तक पहुंचने कि है जब उन्हें पैमाना मानकर अन्य बल्लेबाजों की उनसे तुलना की जाए. बाबर ने एक यूट्यूब चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा, ‘‘इन शीर्ष बल्लेबाजों से तुलना होने और दुनिया के शीर्ष पांच बल्लेबाजों में शामिल होने पर मुझे गर्व महसूस होता है. लेकिन मेरा सपना है कि एक दिन मैं भी ऐसी जगह पहुंचू जहां अन्य बल्लेबाजों की तुलना मेरे साथ हो और मेरी तुलना दूसरे के साथ नहीं की जाए. उन्होंने कहा, ‘‘मुझे यह भी पता है कि मुझे उनकी तरह प्रत्येक हालात में प्रदर्शन करना होगा और उनके साथ प्रतिस्पर्धा करनी होगी. मैं भी उनकी तरह प्रदर्शन करना चाहता हूं और टीम के लिए उनकी तरह मैच जीतना चाहता हूं.  

IND vs AUS 3nd ODI Live Streaming: कब-कहां और कितने बजे होगा मैच का Online स्ट्रीमिंग, लाइव टेलीकास्ट, पूरी डिटेल्स

26 साल के इस बल्लेबाज ने कहा कि मुश्किल विदेशी दौरों पर रन बनाने से काफी संतुष्टि मिलती है और यही कारण है कि वह न्यूजीलैंड दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेताब हैं. उन्होंने कहा, ‘‘जब आप आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका जैसी जगहों पर रन बनाते हो तो आपको संतुष्टि मिलती है और लोग आपके प्रदर्शन पर गौर करते हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज कड़ी होगी लेकिन मैं दो टेस्ट और तीन टी20 मैचों की श्रृंखला में रन बनाने के लिए बेताब हूं.


विराट कोहली ने प्रेंग्नेट अनुष्का को शीर्षासन करने में की मदद, तो वाइफ बोलीं- मेरे काबिल पति..'

बाबर आजम (Babar Azam) हाल के समय में शानदार फॉर्म में दिखे हैं. बाबर आजम ने अपने आदर्श क्रिकेटर का भी खुलासा किया. आजम ने कहा कि वो मोहम्मद युसुफ को अपना आइडियल मानते हैं. बाबर आजम ने कहा कि, मेरे आदर्श मोहम्मद यूसुफ हैं, वह एक ऐसे उत्तम दर्जे का खिलाड़ी थे. मुझे हमेशा उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखना अच्छा लगता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)