दलीप ट्रॉफी - इंडिया रेड vs ब्लू : दूसरे दिन 'चाइनामैन' कुलदीप यादव, तो तीसरे दिन बारिश रही हावी!

दलीप ट्रॉफी - इंडिया रेड vs ब्लू : दूसरे दिन 'चाइनामैन' कुलदीप यादव, तो तीसरे दिन बारिश रही हावी!

कुलदीप यादव ने 4 विकेट लेकर इंडिया ब्लू को झटका दिया था (फाइल फोटो)

ग्रेटर नोएडा:

इंडिया ब्लू और इंडिया रेड के बीच खेले जा रहे दलीप ट्रॉफी के मैच के तीसरे दिन बुधवार को एक बार फिर बारिश बाधा बनी और दिन का खेल पूरा नहीं हो सका. ग्रेडर नोएडा खेल परिसर में खेले जा रहे इस मैच में बारिश के आने से पहले इंडिया ब्लू ने 5 विकेट के नुकसान पर 285 रन बना लिए हैं.

अपने दूसरे दिन (मंगलवार) के स्कोर 200 रनों पर 5 विकेट से आगे खेलने उतरी इंडिया ब्लू ने दिन की अच्छी शुरुआत की. मंगलवार के नाबाद बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (नाबाद 35) और शेल्डन जैक्शन (48 नाबाद) ने कुछ अच्छे शॉट लगाए.

दूसरे दिन चाइनमैन कुलदीप की घातक गेंदबाजी के बाद इन दोनों ने अभी तक छठे विकेट के लिए 85 रनों की साझेदारी कर ली. कुलदीप ने 4 विकेट हासिल कर इंडिया ब्लू को मुसीबत में डाल दिया था, लेकिन कार्तिक और जैक्सन की जोड़ी ने टीम के लिए अहम समय पर अहम साझेदारी कर संकट से बाहर निकाला.

इससे पहले दूसरे दिन मयंक अग्रवाल (92) और गौतम गंभीर (77) की सलामी जोड़ी ने इंडिया ब्लू को अच्छी शुरुआत दी थी. दोनों ने पहले विकेट के लिए 151 रनों की साझेदारी कर बड़े स्कोर की नींव रखी थी, लेकिन इसके बाद कुलदीप ने चार विकेट लेकर इंडिया ब्लू को परेशानी में डाल दिया था. कुलदीप के अलावा नाथू सिंह ने भी एक विकेट अपने नाम किया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com