NDTV Khabar

दिल्ली टेस्ट के दौरान चुनी जाएगी दक्षिण-अफ्रीका दौरे के लिए टीम 

दो दिसंबर को ही श्रीलंका से होने वाली टी-20 सीरीज के लिए भी चुनी जाएगी टीम इंडिया

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली टेस्ट के दौरान चुनी जाएगी दक्षिण-अफ्रीका दौरे के लिए टीम 

फाइल फोटो

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीकी दौरे के लिए टीम इंडिया में कौन से बदलाव किए जाएंगे इसका सभी को इंतजार है. बीते दिनों चयनकर्ताओं ने तीसरे टेस्ट और श्रीलंका से होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम का चयन किया था. चयनकर्ता दो दिसंबर को अफ्रीका दौरे और श्रीलंका से होने वाली टी-20 सीरीज के लिए एक बार फिर बैठक करने वाली हैं. इन दोनों सीरीज के लिए टीम में कई नए चेहरों के शामिल किए जाने की अटकलें लगाई जा रही है.

यह भी पढ़ें: 'बोल्टिंग' को भूल जाइए! यह है विराट कोहली एंड कंपनी का नया 'सेलीब्रेशन स्टाइल मार्क'!

टीम इंडिया 02 दिसंबर से ही दिल्ली में श्रीलंका के खिलाफ अंतिम और तीसरा टेस्ट मैच खेलने जा रही है. इस टेस्ट मैच के बाद विराट कोहली को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले तीन मैचों की वन डे सीरीज में आराम दिया गया है. गौरतलब है कि विराट कोहली ने कुछ समय पहले बीसीसीआई से अफ्रीका दौरा शुरू होने से पहले आराम देने की बात कही थी. विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा संभालंगे.

यह भी पढ़ें: IND vs SL : हार के बाद श्रीलंकाई कोच निक पोथास ने खिलाड़ियों पर जमकर निकाली भड़ास  

श्रीलंका से तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद 20 दिसंबर से टी-20 सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज के बाद ही टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होगी. आखिरी टेस्ट में विराट कोहली कप्तानी संभालेंगे, जबकि इसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज से उन्हें आराम दिया गया है. वनडे सीरीज में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कमान संभालेंगे.

VIDEO: टेस्ट से पहले अभ्यास में जुटे भारतीय खिलाड़ी

तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद 20 दिसंबर से ट्वंटी20 सीरीज खेली जानी है, जिसके बाद टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement