IPL 2020: प्रैक्टिस के दौरान सुरक्षा घेरा तोड़कर धोनी से हाथ मिलाने पहुंचा फैन, फिर हुआ ऐसा... 

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) अभ्यास मैच के दौरान फैन्स भी चेपक स्टेडियम में अपने चहेते प्लेयर्स को देखने पहुंच रहे हैं. ऐसे में सीएसके टीम के अभ्यास सत्र के दौरान एक वाकया देखने को मिला

IPL 2020: प्रैक्टिस के दौरान सुरक्षा घेरा तोड़कर धोनी से हाथ मिलाने पहुंचा फैन, फिर हुआ ऐसा... 

प्रैक्टिस के दौरान सुरक्षा घेरा तोड़कर धोनी

खास बातें

  • चेन्नई के अभ्यास सत्र में धोनी से हाथ मिलाने पहुंचा शख्स
  • आईपीएल 2020 की तैयारी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम
  • आईपीएल का पहला मैच सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच
चेन्नई:

(IPL 2020) आईपीएल 2020 का आगाज 29 मार्च से होने वाला है. आईपीएल की तैयारी के लिए सीएसके टीम के कप्तान धोनी चेन्नई पहुंचकर जमकर अभ्यास कर रहे हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के अभ्यास सत्र के दौरान फैन्स भी चेपक स्टेडियम में अपने चहेते प्लेयर्स को देखने पहुंच रहे हैं.सीएसके के अभ्यास सत्र के दौरान एक शख्स धोनी (Dhoni) से मिलने सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान के अंदर पहुंच आया और उनसे हाथ मिलाने की कोशिश करने लगा. हालांकि धोनी ने अपने फैन को निराश नहीं किया और उससे हाथ मिलाते हुए नजर आए तभी सुरक्षाकर्मी पहुंचे और शख्स को मैदान से बाहर ले गए.

बता दें कि इस समय भारत में करोना वायरस (corona virus) को लेकर सतर्कता बरती जा रही है. यहां तक कि खबर है कि बीसीसीआई (BCCI) ने आईपीएल के दौरान खिलाड़ियों को अपने फैन्स से हाथ मिलाने से भी मना किया है. ऐसे में फैन का धोनी के करीब सुरक्षा घेरा तोड़कर पहुंच जाना चिंता का विषय है.

वैसे आईपीएल (IPL 2020) और इंटरनेशनल मैचों के दौरान फैन्स मैदान के अंदर पहुंच कर चहेते खिलाड़ी से मिलते हुए नजर आते हैं. इस बार के आईपीएल में फैन के इस रवैये पर बीसीसीआई लगाम लगाने की भरसक कोशिश करने वाली है. आईपीएल 2020 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम आपस में भिड़ेगी. पिछले आईपीएल फाइनल में चेन्नई को मुंबई ने हराकर रिकॉर्ड चौथी बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफलता पाई थी.

इसलिए सौरव गांगुली ने रवींद्र जडेजा को रणजी ट्रॉफी फाइनल में खेलने की इजाजत नहीं दी

धोनी एंड कंपनी इस बार के आईपीएल में फिर से फाइनल में पहुंचने की कोशिश करेगी. सीएसके ने अबतक 3 दफा आईपीएल का खिताब अपने नाम करने में सफलता पाई है. धोनी के लिए यह आईपीएल काफी अहम होने वाला है. कई क्रिकेट पंडित कह चुके हैं कि आईपीएल में उनके परफॉर्मेंस को देखने के बाद ही टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में सिलेक्शन की बात हो सकती है. धोनी साल 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड