NDTV Khabar

वेस्‍टइंडीज टीम में वापसी पर ड्वेन ब्रावो बोले 'फिर से बच्‍चे जैसा महसूस कर रहा हूं'

बेहतरीन हरफनमौल प्‍लेयर्स में शुमार ब्रावो की 2014 में बोर्ड के तत्कालीन पदाधिकारियों के साथ विवाद हो गया था जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वेस्‍टइंडीज टीम में वापसी पर ड्वेन ब्रावो बोले 'फिर से बच्‍चे जैसा महसूस कर रहा हूं'

Dwayne Bravo ने संन्‍यास से लौटकर इंडीज टीम में वापसी की है

पोर्ट ऑफ स्पेन:

लगभग तीन साल बाद वेस्टइंडीज टीम में वापसी करने वाले 36 वर्षीय ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने कहा कि वह बच्चे जैसा महसूस कर रहे हैं. गौरतलब है क‍ि बेहतरीन हरफनमौल प्‍लेयर्स में शुमार ब्रावो की 2014 में बोर्ड के तत्कालीन पदाधिकारियों के साथ विवाद हो गया था जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया. ब्रावो ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच सितंबर 2016 में खेला था. ब्रावो ने त्रिनिदाद के रेडियो ‘1955 एफएम' से कहा, ‘यह शानदार अहसास है. मैं फिर से बच्चे जैसा महसूस करने लगा जब मुझे (वेस्टइंडीज चयनसमिति के अध्यक्ष रोजर हार्पर) ने फोन किया और कहा कि टीम में और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी पर स्वागत है.'

टिप्पणियां

आयरलैंड के खिलाफ वेस्टइंडीज की टी20 टीम में ब्रावो (Dwayne Bravo) सबसे उम्रदराज खिलाड़ी हैं. उन्होंने कहा, ‘नेतृत्व बदलने के बाद यह बात मेरे दिमाग में थे इसलिए मैं इस क्षेत्र का फिर से प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलने पर खुश हूं और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिये तैयार हूं. 'ब्रावो ने अक्टूबर 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी लेकिन वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट में खेलते रहे. इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग में भी ब्रावो अपने शानदार प्रदर्शन से भारतीय क्र‍िकेटप्रेम‍ियों का द‍िल जीत चुके हैं. दिसंबर 2019 में उन्होंने संन्यास से वापसी की और इस साल होने वाले टी20 वर्ल्‍डकप से पहले खुद को चयन के लिये उपलब्ध रखा.


वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Jhund Teaser: अमिताभ बच्चन की 'झुंड' का टीजर रिलीज, 'सैराट' के डायरेक्टर का दिखा पॉवरफुल अंदाज

Advertisement