ब्रावो का खुलासा, कुछ ऐसे साक्षी ने उनके धोनी पर कंपोज्ड गाने का नाम रखने में निभायी बड़ी भूमिका

बता दें कि ब्रावो (Dwayne Bravo) पेशेवर डीजे भी हैं और पिछले दिनों एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर गाना कंपोज किया था, जो बहुत ही लोकप्रिय हो रहा है. ब्रावो ने कहा है कि अगर उन्होंने गाने का नाम हेलीकॉप्टर-7 रखा, तो इसके पीछे वजह साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) रहीं.

ब्रावो का खुलासा, कुछ ऐसे साक्षी ने उनके धोनी पर कंपोज्ड गाने का नाम रखने में निभायी बड़ी भूमिका

एमएस धोनी और ब्रावो की फाइल फोटो

खास बातें

  • ब्रावो का कंपोज्ड गाने का वीडियो देखिए
  • गाने में शामिल हैं धोनी के करियर की अहम बातेें
  • घंटे भर में ही लाखों प्रशंसकों ने लाइक किया
नई दिल्ली:

विंडीज और चेन्नई सपर किंग्स (Chennai Super Kings) के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने खुलासा किया कि क्यों उन्होंने खुद के द्वारा कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर कंपोज किए गाने का नाम "हेलीकॉप्टर-7" रखा. बता दें कि ब्रावो (Bravo) पेशेवर डीजे भी हैं और पिछले दिनों एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर गाना कंपोज किया था, जो बहुत ही लोकप्रिय हो रहा है. ब्रावो ने कहा है कि अगर उन्होंने गाने का नाम हेलीकॉप्टर-7 रखा, तो इसके पीछे वजह साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) रहीं. बुधवार को ही टी20 में 500 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बनने वाले ड्वेन ब्रावो ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के 39वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर एमएस धोनी को लेकर खुद के कंपोज्ड गाने को रिलीज किया.

ब्रावो ने इसके बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे धोनी और उनकी पत्नी साक्षी से बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिली. गाने में कुछ बातों और तत्वों को शामिल करने में साक्षी ने बहुत ही अहम भूमिका निभायी. उदाहरण के तौर पर गाने को हेलीकॉप्टर नाम देना साक्षी का ही आइडिया था. मैं गाने को नंबर-7 पर रखना चाहा था. इसको लेकर मैंने एमएस के फैंस की भी प्रतिक्रिया ली और जो बात बाहर निकल कर आयी, वह हेलीकॉप्टर शॉट था. मैं खुश हूं कि मैं इस तरह के प्रोजेक्ट पर काम कर सका. एक घंटे के भीतर ही इस गाने को लाखों लोगो ने देखा. 


ब्रावो ने कहा कि कि वह बहुत ही ज्यादा और गहराई के साथ संगीत से जुड़े हैं. और मैंने अपनी टीम से कहा था कि मुझे एमएस को लेकर एक गाना तैयार करना है और मुझे इसे एमएस के संन्यास से पहले तैयार करना है. मैं इसे विदाई या सैड सॉन्ग नहीं चाहता था. मैं एमएस के खेलते रहने के दौरान ही इस गाने के जरिए उनके पूरे करियर की उपलब्धियों को बताना चाहता था. वास्तव में मुझे कोई आइडिया नहीं था कि एमएस संन्यास लेने जा रहे हैं. बहरहाल, अच्छी बात यह है कि वह पीली जर्सी में चेन्नई के लिए खेलते रहेंगे. 

इस ऑलराउंडर ने कहा कि एमएस ने बतौर क्रिकेटर उनमें सुधार करने में अहम भूमिका निभायी. एमएस के संन्यास के निर्णय पर ब्रावो ने कहा कि हर दूसरे शख्स की तरह वह भी इस पर सकते में थे. ब्रावो ने कहा कि उन्हें यह खबर सोशल मीडिया के जरिए पता चली. एमएस और मेरा रिश्ता बहुत अच्छा है, लेकिन इस तरह की बातें नजदीकी लोगों मसलन उनकी पत्नी और परिवार को ही पता हो सकती हैं. मैं तो खबर मिलने पर सकते में था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ ही दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.